मीडिया मुग़ल

ख्यातिलब्ध भविष्यवक्ता डॉ मिश्र की आशंका ,देश को 5 बड़े नेताओं को खोने का डर…

Uncategorized

सटीक भविष्यवाणी के जादूगर डॉ मिश्र की सैकड़ों बातें सत्य हुई

डॉ मिश्र का मानव कल्याण के साथ ही समाज उत्थान में भी योगदान

मुम्बईजाने-माने भविष्यवक्ता हस्ताक्षर विशेषज्ञ डॉक्टर राज दीपक मिश्र की देश-विदेश के प्रति की गई भविष्यवाणियां काफी सटीक रही हैं अयोध्या के मूलनिवासी वर्तमान में मुंबई में हस्ताक्षर विज्ञान को देश-विदेश में पहुंचाने में जुटे हैं अब तक लगभग 7 लाख से ज्यादा लोगों का भविष्यफल बताने वाले विगत 36 वर्षों से इस क्षेत्र में कार्यरत हैं डॉक्टर मिश्र द्वारा की गई 1000 से 1100भविष्यवाणियां राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय हालातों की कसौटी पर खरी उतरी है बिना किसी अन्य जानकारी के मात्र हस्ताक्षर देखकर दूरदराज बैठे किसी भी व्यक्ति के बारे में सटीक भविष्यवाणी कर देने में उनकी महारत उल्लेखनीय है हस्ताक्षर विज्ञान को ज्योतिष से जुड़ने वाले डॉ मिश्र ने 2001 में हस्ताक्षर बोलते हैं नामक पुस्तक भी लिखी है जो दुनिया की पहली पुस्तक है यह पुस्तक हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मे है इसे पढ़कर कोई भी व्यक्ति अपने तथा दूसरों के बारे में बिना किसी अन्य जानकारी के सरलता से जान सकता है।।
आने वाले समय में देश तथा विदेशोमें होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं की संभावना डॉक्टर राज दीपक मिश्रा की नजरों में क्या होती है तथा उसका प्रभाव भारत तथा विश्व पर क्या पड़ेगा।।
1= इस वर्ष 14 जनवरी 2020 के बाद जून के मध्य कोई ऐसी घटना विश्व में बनती है जो मानव जाति के वास्ते काफी नुकसानदेह हो सकती हैं युद्ध भूकंप जल प्रलय बाघा जिससे कई हजार लोगों को एक साथ प्रभावित होना पड़ सकता है क्षति का योग अप्रिय घटना धार्मिक उन्माद रेल यान दुर्घटना भी हो सकती है।
2= महंगाई अपने चरम पर होगी सोने के दाम बढ़ेंगे प्रॉपर्टी तथा फैंसी सामान के दामों में गिरावट मंदी का योग बनता है अमेरिका ब्रिटेन फ्रांस जर्मनी गल्फ देशों में तनाव या कोई घटना जिससे जन-धन की हानि बनती है।।
3= किसी व्यक्ति विशेष के निर्णय से पूरी दुनिया में तनाव का वातावरण बन सकता है उत्तर कोरिया या दुनिया में कहीं चर्चा का योग बन सकता है किसी व्यक्ति विशेष के निर्णय के द्वारा।।
4= भारत को अपने पड़ोसी देशों से थोड़ा बाधा तनाव होगा छोटी मोटी युद्ध जैसी स्थिति भी पैदा हो सकती है इसका भी सामना भारत को अपने पड़ोसी देशों के साथ करना पड़ सकता है यह साल थोड़ा भारत तथा पड़ोसी देशों के लिए उतार-चढ़ाव वाला होगा।
5= भारत को आर्थिक क्षेत्र में बाधा का सामना तनाव प्रगति में संघर्ष बढ़ेगा जहां-जहां चुनाव होंगे वहां सत्ता पक्ष को बाधा का सामना करना पड़ेगा परिवर्तन का योग बनेगा सत्ता गंवानी पड़ सकती है जो सत्ता में होंगे उनको चुनाव परिणाम आश्चर्यजनक होंगे।।
6= भारत के पांच वरिष्ठ नेताओं को शारीरिक क्षति जो अलग-अलग दल से भी हो सकते हैं शारीरिक क्षति का सामना करना पड़ेगा जिससे देश में राष्ट्रीय शोक की भी संभावना बनती है।।
7= अमेरिका में सत्ता परिवर्तन उच्च पद पर बैठे हुए लोगों को बाधा संघर्ष करना पड़ेगा वहां की जनता को तनाव बाधा 2020 तक कोई ऐसी घटना जिससे पूरे विश्व की निगाहें इन्हीं की तरफ होंगी यहां पर होने वाले चुनाव में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा वर्तमान के उच्च पद पर बैठे हुए व्यक्ति को।
8= भारत को राजनीति क्षेत्र में काफी उथल-पुथल दोस्त दुश्मन दुश्मन दोस्त बनेंगे ऐसे समीकरण का आगाज होगा जिससे लोग हद प्रद रह जाएंगे राजनीति के क्षेत्र में नए समीकरण का आगाज होगा।।
9= किसी ऐसे व्यक्ति या संगठन के मुखिया को पकड़ने या मार गिराने में कामयाबी मिलेगी जिससे लोगों को राहत की सांस लेने का योग बनेगा सुख-शांति का वातावरण होगा।।

10= प्राकृतिक आपदा से संपूर्ण दूनियां तथा भारत को तथा भारत के पड़ोसी देशों को भारी नुकसान का सामना जल बाधा भूस्खलन दुर्घटना या कोई अन्य बाधा युद्ध की संभावनाओं के द्वारा कुछ जन-धन हानि बनती है सतर्क रहें।
11= धार्मिक क्षेत्र से जुड़े दो व्यक्तियों को क्षति बाधा का योग व्यवसाय से जुड़े पांच लोगों को या पांच घराने के लोगों को का जीवन प्रभावित होगा धर्म से जुड़े लोगों को यह वर्ष काफी उतार-चढ़ाव उच्च पद पर बैठे हुए लोगों को देखना पड़ सकता है वे लोग सतर्क रहें।।
13= खेल के क्षेत्र तथा कला के क्षेत्र में इस वर्ष भारत को मान सम्मान का योग विश्व में ख्याति और नाम भारत का ऊंचा उठेगा खेल जगत से अच्छी संभावना खुशखबरी का योग बनेगा।।
12= भारत को इस वर्ष राष्ट्रीय शोक का सामना करना पड़ेगा पद पर रहते किसी व्यक्ति का जीवन प्रभावित हो सकता है खेल राजनीति तथा फिल्म से जुड़े कम से कम 7 लोगों का जीवन प्रभावित होगा जिससे शोक की भावना उत्पन्न होगी भारत में राष्ट्रीय शोक भी हो सकता है।।
14= रुपया कमजोर होगा सरकार के प्रयासों से कोई बड़ा कदम लिया जाएगा जिससे लोग हतप्रद रह जाएंगे अचानक सरकार के द्वारा ऐसा निर्णय लिया जाएगा जिससे काफी लोग एक साथ प्रभावित हो सकते हैं या कुछ ऐसा निर्णय जिससे अर्थव्यवस्था पर उतार-चढ़ाव बनेगा।।
15= साल के अंत तक जनता को तथा लोगों को कुछ राहत की आस बन सकती है लेकिन अनाज सोना घरेलू चीजों की कीमतों में तेजी आएगी शेयर बाजार में अचानक घटना के कारण बैंकिंग शासन कोई निर्णय से लोगों को तनाव उनकी पूंजी डूबने का योग भी बनता है सतर्क रहें सरकार के प्रयास करने के बाद थोड़ा सुधार होगा उद्योग जगत से जुड़े हुए लोगों को बाधा और शारीरिक क्षति का योग बनता है यह साल कुल मिलाकर काफी उतार-चढ़ाव और बाधा वाला रहेगा पूरी दुनिया के लिए भारत तथा भारत के पड़ोसी देशों के लिए। डॉ राज दीपक मिश्र जी से उनके मोबाइल नंबर 98201 10040 पर देश विदेश से सम्पर्क किया जा सकता है।डॉ मिश्र को अपनी समस्या व्हाट्सएप पर अपनी फ़ोटो, जन्मतिथि और हस्ताक्षर के नमूने के साथ भेज कर समस्या का समाधान कराया जा सकता है।

Related posts

सोने की नई खदान में दुनिया के सबसे जहरीले सांपों का बसेरा

बीजेपी MLA के बिगड़े बोल-कुंवारे पार्टी नेता कश्मीर में जमीन खरीदें, गोरी लड़कियों से करें शादी

नायब तहसीलदार श्वेता यादव को कलेक्टर ने हटाया , ज़मीन महकमे में हड़कंप