मीडिया मुग़ल

बीजेपी MLA के बिगड़े बोल-कुंवारे पार्टी नेता कश्मीर में जमीन खरीदें, गोरी लड़कियों से करें शादी

Uncategorized

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने अब अनुच्छेद 370 को लेकर विवादित टिप्पणी की है
सैनी ने 370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए विवादित बयान दिया है
मुसलमानों को खुश हों कि वे ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं: सैनी
बीजेपी के कुंवारे नेता कश्मीर जाएं, जमीन खरीदें और लड़कियों से करें शादी: सैनी
मुजफ्फरनगर

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने अब अनुच्छेद 370 को लेकर विवादित टिप्पणी की है। सैनी ने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए यह विवादित बयान दिया। बीजेपी विधायक ने कहा कि देश के मुसलमानों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं।
बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार ने सोमवार को ऐतिहासिक फैसले में जम्मू कश्मी पर बड़ा फैसला लिया। केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाते हुए जम्मू कश्मीर से एक राज्य का दर्जा भी वापस ले लिया है। अब वह एक केंद्र शासित प्रदेश है। इसे मुख्य तौर पर दो हिस्सों में बांटा गया है। पहला हिस्सा जम्मू कश्मीर और दूसरा लद्दाख। सरकार की तरफ से जारी पत्र के मुताबिक, जम्मू कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश होगा लेकिन वहां पर विधानसभा होगी। वहीं लद्दाख भी केंद्र शासित होगा लेकिन वहां विधानसभा नहीं होगी।

कुंवारे बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी नसीहत
मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक ने 370 पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मोदीजी ने हम सभी के सपनों को साकार किया है। बीजेपी के जो भी कुंवारे नेता हैं, वे अब कश्मीर जाकर शादी कर सकते हैं, हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है। इतना ही नहीं बीजेपी के मुस्लिम कार्यकर्ताओं को तो खुश होना चाहिए कि अब वे अब गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं।’
पहले भी रहे हैं विवादों में
दरअसल, यहां कठौली में आर्टिकल 370 पर सरकार के ऐतिहासिक कदम पर जश्न मनाने के लिए सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे। सैनी यहां अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में यह विवादित टिप्पणी की। बता दें कि इससे पहले भी सैनी विवादित टिप्पणी करते रहे हैं। इसी वर्ष जनवरी में एक कार्यक्रम में सैनी ने कहा था कि जिन्हें भारत में डर लगता है, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। सैनी ने यहां तक कहा था कि ऐसे लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए।(साभार नवभारत टाईम्स)

Related posts

गौठान से जैविक खाद लेने के बाद अब गोबर गैस प्लांट लगाने की तैयारी

CBSE ने 9वीं और 10वीं के स्टूडेंट के लिए शुरू किया एप्टीट्यूट टेस्ट

…अच्छा अस्पताल तो बन नहीं सका अब स्मार्ट हॉस्पिटल बनेगा जिला चिकित्सालय