मीडिया मुग़ल

नायब तहसीलदार श्वेता यादव को कलेक्टर ने हटाया , ज़मीन महकमे में हड़कंप

Uncategorized

बिलासपुर । जिले के राजस्व विभाग को ” ठीक ” करने में जुटे कलेक्टर ने बिलासपुर तहसील में काफी समय से जमी नायब तहसीलदार शेवेता यादव को हटा दिया है। कलेक्टर की इस कार्यवाही से राजस्व अमले में हड़कंप मचा हुआ है।
बता दें कि नए कलेक्टर सौरभ कुमार कार्य में जरा सा भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं कर रहें हैं। श्वेता यादव के ख़िलाफ़ लगातार मिल रही शिकायतों के बाद कलेक्टर सौरभ कुमार ने उक्त कार्यवाही की है । नायब तहसीलदार श्वेता यादव के तबादलें को शाहनवाज़ ख़ान के शिकायत पर की जा रही जाँच से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। शाहनवाज ख़ान ने कमिश्नर डॉ संजय अलंग से श्वेता यादव की भ्रष्टचार और राजस्व मामलों में अनियमितता की शिकायत की हुई है जिसमें काफी गम्भीर आरोप लगाए गए है।
कलेक्टर सौरभ कुमार जब से बिलासपुर पदस्थ हुए हैं तब से रसूखदार अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पहले कलेक्टर ने बिलासपुर में अंगद के पाँव की तरह जमे रसूखदार पटवारियों को भी हटाया था। इसमें से एक रसूखदार पटवारी नायब तहसीलदार श्वेता यादव का चाचा है।
बहरहाल चर्चा है कि तीन साल से जायदा समय से एक ही अनुविभाग में जमे पटवारियों का हल्का भी बदलने वाला हैं। कलेक्टर सौरभ कुमार राजस्व विभाग को पूरी तरह से पटरी में लाने की ठान चुके हैं। नायब तहसीलदार का को तहसील से हटाया जाना उनकी सुधार की कोशिश का ही हिस्सा है।

Related posts

भूकंप के झटकों से थर्राया पूर्वोत्तर भारत

sayyed ameen

शेर से बचने वाले ने कहा-सिर को मुंह में ले रहा था बाघ, हेलमेट ने बचाया

sayyed ameen

सुबह-सुबह कांपी धरती, भूकंप के जोरदार झटके से सहमे लोग

sayyed ameen