मीडिया मुग़ल
Uncategorized

तोड़फोड़ में अरेस्ट टीवी ऐक्टर का पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोपित टीवी ऐक्टर अंश अरोड़ा ने इंदिरापुरम पुलिस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है, जिसे एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बेबुनिआद बताया है। पुलिस ने 11 मई रात का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें अंश अरोड़ा मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करते दिख रहे हैं।
टीवी ऐक्टर अंश अरोड़ा ने इंदिरापुरम पुलिस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है
उन्होंने मानवाधिकार आयोग, पीएम, सीएम, यूपी डीजीपी व गाजियाबाद एसएसपी से मामले की शिकायत की
एक मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने किया था अरेस्ट
सीसीटीवी फुटेज में अंश अरोड़ा मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करते दिख रहे हैं
गाजियाबाद
11 मई की रात को वैशाली के एक मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करने के आरोपित टीवी ऐक्टर अंश अरोड़ा ने इंदिरापुरम पुलिस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मानवाधिकार आयोग, पीएम, सीएम, यूपी डीजीपी व गाजियाबाद एसएसपी से मामले की शिकायत की है। वहीं, एसपी सिटी श्लोक कुमार ने 11 मई रात का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें अंश अरोड़ा मॉल में तोड़फोड़ व कर्मचारियों से मारपीट करते दिख रहे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि इसी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया। थर्ड डिग्री का आरोप बेबुनियाद है।

वैशाली सेक्टर-1 के सार्थक एन्क्लेव निवासी अंश अरोड़ा तीन वर्ष से मुंबई में रहकर एक टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले वह यहां आए थे। 11 मई की रात वह वैशाली सेक्टर-4 के शॉप्रिक्स मॉल में एक दुकान से हॉटडॉग लेने गए थे। स्टाफ ने उन्हें आधा घंटा इंतजार करने को कहा। बताया गया कि इस पर अंश ने ऑर्डर कैंसल करने का कहा, जिसके बाद कर्मचारियों से उनकी कहासुनी हो गई।

आरोप है कि विवाद बढ़ने पर उन्होंने कर्मचारियों से मारपीट व दुकान में तोड़फोड़ की। इसके बाद वह 12 मई की रात को दुकान में माफी मांगने पहुंचे और तोड़फोड़ में हुए नुकसान की भरपाई करने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले गई।
आरोपित अंश को मौके से पुलिस पकड़कर लाई थी। शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है। सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें अंश 11 मई की रात दुकान में कर्मचारियों से मारपीट व तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं। अभी मामले की जांच की जा रही है।
श्लोक कुमार, एसपी सिटी

आरोप है कि पुलिस ने कस्टडी में चमड़े के पट्टे से उनकी पिटाई की। इसके अलावा उनका मानसिक उत्पीड़न भी किया। पुलिस ने उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से वह जमानत पर बाहर आए और वैशाली के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। अब उन्होंने मानवाधिकार आयोग, पीएम, सीएम, यूपी के डीजीपी व गाजियाबाद के एसएसपी से शिकायत कर गाजियाबाद पुलिस पर कार्रवाई की मांग की है।
मारपीट व तोड़फोड़ के बाद 12 मई को आरोपित स्टोर पर पहुंचा था, तभी स्टोर का स्टाफ बाहर आ गया। सूचना पर पीसीआर पर तैनात दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वहां आरोपित उनसे भी भिड़ गया था। थाने से अतिरिक्त पुलिस बुलाकर आरोपित को हिरासत में लिया गया। -अंजनी सिंह, एसआई

Related posts

मछुआरे को मिली ऐसी मछली जो तैरती और दीवार पर चिपकती है

sayyed ameen

ऋषभ पंत को लेकर भिड़ीं ‘उर्वशी रौतेला’ और ‘ईशा नेगी’

sayyed ameen

कम पैसे निवेश कर करोड़पति बनने का है ये रास्ता, टॉप 5 निवेश विकल्प

administrator