मीडिया मुग़ल

ऋषभ पंत को लेकर भिड़ीं ‘उर्वशी रौतेला’ और ‘ईशा नेगी’

Uncategorized

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं और वहां से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हर तस्वीर के साथ उर्वशी जो कैप्शन लगा रही हैं उसे देखकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। फैंस उनकी कैप्शन और तस्वीरों को भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ जोड़ रहे हैं। इंटरनेट पर तो उर्वशी-पंत को लेकर मीम्स की बाढ़ ही आ गई है। इन्हीं मीम्स के बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लड़ते हुए दिख रही हैं।

हाथापाई तक पहुंच गया मामला
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक मीम वीडियो है। वीडियो में दिख रही दोनों लड़कियां जिन्हें उर्वशी और ईशा नेगी बताया गया है। वो आपस में लड़ते हुए कह रही हैं कि ये मेरा बंदा है। जबकि लड़का जिसे पंत बताया गया है वो थोड़ी दूर पर मुंह छिपाए बैठा दिखा रहा है। इस मीम वीडियो में यूजर्स पंत की हालात बता रहे हैं कि इन दोनों की जंग में पंत का क्या हाल हो रहा है? सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन

हां ये कर लो पहले…

जिंदगी हो तो पंत जैसी…

 

दूर रहिए हमारे लड़के से…

 

औरत का चक्कर बाबू भैया…

 

दो लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये मीम वीडियो @ankit_acerbic नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक बार ट्विटर पर देखा जा चुका है। जबकि लाइक की बात की जाए तो इसे 6 हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है, और एक हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत पर इससे पहले भी कई बार मीम्स वायरल हो चुके हैं।(साभार एन बी टी)

Related posts

ख्यातिलब्ध भविष्यवक्ता डॉ मिश्र की आशंका ,देश को 5 बड़े नेताओं को खोने का डर…

मतदान केंद्रों में बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराए,:कमिश्नर पांडे

भूकंप के झटकों से थर्राया पूर्वोत्तर भारत

sayyed ameen