मीडिया मुग़ल

होशियार बहन से जलन, दो साल तक टीचर के साथ मिलकर भाई लूटते रहे इज्ज़त

Crime

0आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के अच्छी स्टूडेंट होने के चलते उसके भाई ही उससे चिढ़ने लगे और इसके चलते उन्होंने दो साल तक उसका गैंगरेप किया। दोनों चचेरे भाई यह सोचकर 0बच्ची के साथ दरिंदगी कर रहे थे कि ऐसा करने से वह पढ़ाई में पिछड़ जाएगी।
0पढ़ाई में तेज बहन से जलते थे भाई, दो साल तक किया गैंगरेप
स्कूल टीचर के साथ मिलकर नशे की हालत में करते थे कुकर्म
0घटना का विडियो परिवार के वॉट्सऐप ग्रुप पर जाने से खुलासा
FIR दर्ज, अभी गिरफ्तारी नहीं, बच्ची के बयान की तैयारी
सीतापुर

पढ़ाई में तेज होने पर आमतौर पर बच्चों को स्कूल और परिजनों से सराहना मिलती है, लेकिन यूपी के सीतापुर की एक बच्ची के लिए यही मुसीबत बन गया। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के अच्छी स्टूडेंट होने के चलते उसके भाई ही उससे चिढ़ने लगे और इसके चलते उन्होंने दो साल तक कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया। दोनों चचेरे भाई यह सोचकर बच्ची के साथ दरिंदगी कर रहे थे कि ऐसा करने से वह पढ़ाई में पिछड़ जाएगी।

यही नहीं इस कुकर्म में छात्रा के टीचर ने भी दरिंदे भाइयों का साथ दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब इसके विडियो परिवार के वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजे गए। उसके बाद शनिवार को बच्ची ने रिपोर्ट दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। हालांकि, फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। शिकायत में 16 वर्षीय छात्रा ने बताया है कि दो साल में कई बार उसके भाइयों और टीचर ने उसका रेप किया।
खुद फेल हो जाते थे और बच्ची रहती थी अव्वल
अडिशनल एसपी (उत्तर) मधुवन कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बच्ची से जलने वाले भाई चाहते थे कि उसकी पढ़ाई खराब हो जाए क्योंकि वह हमेशा आगे रहती थी जबकि वे फेल हो जाते थे।

बेहोश करने के बाद बारी-बारी से रेप करते थे टीचर और भाई
एक पुलिसकर्मी ने बताया, ‘बच्ची को बेहोश करने के बाद भाई और टीचर बारी-बारी से उसका रेप करते थे और विडियो भी बनाते थे। विडियो देखने पर ही बच्ची को सब पता चला।’ सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने बताया है, ‘हमने शिकायत का संज्ञान लिया है और हम जल्द से जल्द मैजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं।

Related posts

10 राज्यों में केस, धोखे से 2 शादियां, डॉक्टर बनकर मौज काट रहे महाठग

sayyed ameen

राजनांदगांव में 11 लाख रूपए की 384 पेटी शराब जब्त,दो आरोपी बंदी

जज पर यौन शोषण के आरोप: नाबालिग की मां ने लगाई PM से गुहार

sayyed ameen