मीडिया मुग़ल

पब्लिसिटी चाहिए तो ‘हेरोइन नहीं हीरोइन’ पकड़ो, उद्धव का NCB पर तंज

Breaking News

मुंबई
महाराष्ट्र में फिलहाल महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बीच में जंग छिड़ी हुई है। एक तरह से यह भी कह सकते हैं कि यह लड़ाई महाराष्ट्र सरकार बनाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हो चुकी है।

इसी कड़ी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र पुलिस ने 25 करोड रुपए की ड्रग्स (हेरोइन) जब्त की थी। लेकिन उसे उतनी पब्लिसिटी नहीं मिले जितनी एनसीबी को हीरोइन पकड़ने पर मिल रही है।

क्या बोले ठाकरे
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह बयान फॉरेंसिक लैब के उद्घाटन के मौके पर दिया। यह लैब मुंबई, पुणे और नागपुर जिले में शुरू की गई है। उद्धव का बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडेय से एनसीबी आर्यन खान ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही थी।
आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने कुछ दिनों पहले दशहरा रैली में भी इस बात का जिक्र किया था कि ऐसी महाराष्ट्र की ऐसी छवि बनाई जा रही है। जैसे पूरी दुनिया के ड्रग्स की खपत इसी राज्य में होती है। लैब के उद्घाटन के दौरान कहा कि इन दिनों फिलहाल चारों तरफ सिर्फ ड्रग्स की ही बात हो रही है।

पुलिस कर्मियों की तारीफ
उद्धव ठाकरे ने हाल ही में 25 करोड रुपए की ड्रग्स हेरोइन जब्ती के मामले में गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल से कहा कि इनका सम्मान होना चाहिए।(साभार एन बी टी)

Related posts

1 फुट ऊंचाई ज्यादा होने से ट्रम्प शाहजहां-मुमताज़ की असली क़ब्र नहीं देख पाएंगे

‘एक देश-एक चुनाव’ पर चर्चा के लिए PM मोदी ने बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग

महिला के साथ बीजेपी अध्‍यक्ष का वीडियो वायरल

sayyed ameen