मीडिया मुग़ल

गुंडे की बीवी से प्यार करने वाले को गोली मारी

Crime

पटना 
चांदपुर बेला के रहने वाले प्रापर्टी डीलर धीरज कुमार को मोहल्ले के ही कुख्यात अपराधी टुनटुन की पत्नी से प्यार हो गया था। आधा दर्जन से अधिक गंभीर मामलों में शामिल रहे अपराधी को जब इसकी जानकारी मिली तो वह प्रापर्टी डीलर को रास्ते से हटाने की योजना में जुट गया। इसके बाद उसने अपने गैंग के दो बदमाशों को साथ लेकर मंगलवार की शाम धीरज को गोली मार दिया। इस घटना में प्रापर्टी डीलर की हालत गंभीर हो गई और उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना के खुलासे में जुट गई और 12 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर लिया गया।

मोबाइल ने खोला राज
घटना के बाद एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने एक विशेष टीम बनाई जो घटना के खुलासे में लगी हुई थी। पुलिस को प्रापर्टी डीलर के मोबाइल से ही बड़ा सुराग हाथ लगा जिसके बाद पुलिस के हाथ आसानी से अपराधियों की गर्दन तक पहुंच गए। पुलिस सूत्रों की मानें तो कुख्यात अपराधी टुनटुन साह की पत्नी से प्रापर्टी डीलर का अवैध संबंध था और इस कारण से हर दिन दोनों की बात भी मोबाइल पर होती थी। बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब पुलिस ने प्रापर्टी डीलर का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो चौकाने वाला सच सामने आया। कॉल की डिटेल अपराधी टुनटुन साह के आसपास की आ रही थी। ऐसे में जब टुनटुन को पकड़ा गया तो पूरा मामला सामने आ गया। टुनटुन ने बताया कि उसकी पत्नी से प्रापर्टी डीलर का अवैध संबंध था और जब उसे इसकी जानकारी हुई तो कई बार चेतावनी भी दिया लेकिन वह नहीं माना। ऐसे में उसे रास्ते से हटाने के लिए दो साथियों की मदद लेकर गोली मारी थी

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने दावा किया है कि टुनटुन साह की पत्नी से अवैध संबंध को लेकर ही प्रापर्टी डीलर को गोली मारी लेकिन वह बच गया। एसएसपी का कहना है कि टुनटुन साह के साथ उसी मोहल्ले के अजय कुमार और मनोज कुमार को गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है। इसमें एक देशी कट्टा और 16 कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने वह खाली खोखा भी बरामद कर लिया है जो फायर किया गया।

टुनटुन के खिलाफ पटना के विभन्न थानों में 10 अपराधिक मुकदमा दर्ज है। जक्कनपुर थाना की पुलिस ने उसे जेल भी भेजा था। उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाने के कारण ही उसने गोली मारी है।

Related posts

14 साल के बच्चे के साथ महिला टीचर ने किया यौन शोषण

sayyed ameen

कांच के जार में रखा है खूंखार कातिल का कटा हुआ सिर

sayyed ameen

चॉकलेट का लालच देकर दो बच्चियों से किया बलात्कार