मीडिया मुग़ल

स्‍मारक पर लिखे मिले खालिस्तान के समर्थन में नारे

Breaking News

चंडीगढ़: पंजाब के जालंधर में बड़ा मामला सामने आया है। जालंधर शहर के एक चौराहे के आसपास खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे पाए गए। इस घटना के बाद पंजाब पुल‍िस में हड़कंप मच गया। ऐक्‍शन में आई पुल‍िस ने स्‍मारक पर ल‍िखे नारों को फौरन म‍िटाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जालंधर के एसएचओ कमलजीत ने बताया क‍ि यह पता लगाने के लिए कि किसने ऐसी हरकत की है, हम आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार यानी आज जालंधर के दौरे पर हैं।

न्‍यूज एजेंसी एनएनआई के मुताब‍िक, जालंधर शहर के एक चौराहे पर स्‍मारक बना है। इस पर क‍िसी शरारती तत्‍व ने खालिस्तान के समर्थन में नारे ल‍िख गए। आसपास के लोगों ने जब देखा तो पुल‍िस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुल‍िस ने नारों को म‍िटाने का क‍िया और जांच शुरू कर दी।

इससे पहले पटियाला में काली माता मंदिर की दीवार पर भी खालिस्तान समर्थक पोस्टर चिपकाए गए थे। इस मामले में प्रतिबंधित सिखों से जुड़े दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ मामले का पर्दाफाश हुआ था।

पंजाब में आतंकवाद फिर से सिर उठा रहा है: कांग्रेस नेता रघु शर्मा
गुजरात के कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने आरोप लगाया है क‍ि पंजाब में बीते मार्च में आम आदमी पार्टी (आप) के सत्ता में आने के बाद से आतंकवाद फिर से सिर उठाने लगा है। गुजरात में ‘आप’ के प्रवेश को कोई तव्वजो न देने की कोशिश के तहत शर्मा ने दावा किया कि असली लड़ाई उनकी पार्टी और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाले संगठन के पास इस पश्चिमी राज्य में कोई जनाधार नहीं है।(साभार एन बी टी)

Related posts

कोरोनाबन्दी: पैसे खत्म हो गए तो होटल छोड़ गुफा में रहने लगे विदेशी

हार्दिक को ले जाया गया अस्‍पताल, पाक से हार के बाद बढ़ी भारत की टेंशन

sayyed ameen

हड़प्पा से भी पुरानी सभ्यता, खुदाई में मिली कलाकृतियों में हेलिकॉप्टर भी!

sayyed ameen