मीडिया मुग़ल

शादी में फोटोग्राफी करने आये फोटोग्राफर के साथ भागी दुल्हन

सामाजिक

दिल्ली
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, लेकिन क्या इतना अंधा होता है कि महज एक महीने पुराने आशिक के चक्कर में शादी के मंडप से ही कोई भाग जाये. दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में कुछ ऐसा हुआ है. शादी से एक महीने पहले एक फोटोग्राफर से दुल्हन को प्यार हो गया. वही शादी के दिन फोटो खींचने आया. फेरे के बाद दोनों का साथ भागने का प्लान था पर मौका नहीं मिला. लेकिन फिर पगफेरे पर वह प्रेमी संग फरार हो गई।

लड़की ने सुहागरात पर दूल्हे से कह दिया कि वह अभी संबंधों के लिए तैयार नहीं है. पति के पूछने पर उसने कहा कि उसे कम से कम छह महीने का समय चाहिए. पत्नी की यह बात पति को रास नहीं आई, तो उसने अपनी सास से बात की. मगर नवविवाहिता मां के समझाने पर भी नहीं मानी और शादी के सात फेरे लेने के चार दिन बाद ही पगफेरे के दिन अपने खजूरी स्थित घर आ गई. यहां से वह उस फोटोग्राफर के साथ चोरी-छिपे निकल गई।

इसके बाद मायके वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. तब पता चला कि वह शादी के गहने भी साथ ले गई है. उसी शाम नवविवाहिता ने खुद फोन कॉल करके बताया कि वह अपनी एक दोस्त के यहां है. हालांकि बाद में पता चला कि वह शादी में आए फोटोग्राफर संग गई है. अब पति ने कोर्ट में अर्जी देकर तलाक की मंजूरी मांगी है।

मिली जानकारी के अनुसार गंगा विहार निवासी इस पति ने पत्नी के खिलाफ गोकलपुर थाने में शिकायत दी है. यह शादी 27 जून 2019 को हुई थी. जब सुहागरात पर पत्नी ने संबंधों से इनकार किया और 6 महीने का समय मांगा तो उसे यह बात अजीब तो लगी, मगर उसने रजामंदी दे दी. चार दिन बाद 1 जुलाई को पगफेरे की रस्म हुई और पत्नी मायके गई, तो वहीं से गायब हो गई. बाद में पति को जानकारी मिली कि उसके शादी से पहले से उस फोटोग्राफर से संबंध थे।

Related posts

किसानों को आसानी से मिल रहा है खाद, बीज और ऋण

मुस्लिम महिलाओं को नमाज़ के लिए मस्जिद में जाने की इजाज़त, बोर्ड ने SC से कहा

असम सरकार ने जल परियोजना का नाम क्यों रखा पाकिस्तान?

sayyed ameen