मीडिया मुग़ल

वह भागती रही, चाकू से गोद-गोदकर 22 साल की युवती को मार डाला

Crime

बिंदापुर
बिंदापुर थाना इलाके में एक युवती की मंगलवार रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवती को मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए। उसी समय एक फूड डिलिवरी बॉय उस इलाके से गुजर रहा था। उसकी नजर जब घायल युवती पर पड़ी तो उसने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

CCTV में कैद हुई घटना, एक दर्जन से ज्यादा बार चाकू गोदा
पुलिस को इस मामले में कई सवालों के जवाब नहीं मिल रहे हैं। पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि हत्या को क्यों अंजाम दिया गया? मृतक महज 22 साल की थी और इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी युवती के जान-पहचान वाले लग रहे हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जिस जगह युवती को चाकू से गोदा गया है, वहां सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है। इसमें नजर आ रहा है कि उसपर एक व्यक्ति चाकू से एक के बाद एक वार कर रहा है। वह उससे बचने के लिए भाग रही थी, लेकिन आरोपी उस पर तब तक वार करता रहा जब तक वह जमीन पर बेसुध होकर गिर नहीं गई। इस दौरान उसपर चाकू से एक दर्जन से अधिक वार किए गए।

बर्थडे पार्टी में जाने का बोलकर घर से गई थी युवती
युवती के परिजनों के अनुसार, देर रात दो बजे पुलिस ने उन्हें यह जानकारी दी। पीड़ित पक्ष का कहना है कि युवती यह कहकर घर से गई थी कि वह एक बर्थडे पार्टी में जा रही है। जैसे ही बर्थडे पार्टी का केक कट जाएगा, वह वापस आ जाएगी। परिजनों के अनुसार, उन्हें यह जरा भी अहसास नहीं था कि वह अब कभी घर नहीं आएगी। देर रात उसके एक जानकार का फोन आया। उसने बताया कि उसके पास युवती का फोन आया था। वह कह रही थी कि उसपर किसी अंकित नाम के लड़के ने पिस्टल तान रखी है। अंकित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके बाद फोन कट गया। इससे पहले की परिजन उसे फोन कर पाते उनके पास पुलिसकर्मी पहुंच गए और बताया कि वह घायल हालत में मिली है। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वहां युवती बेसुध जमीन पर गिरी हुई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस घायल युवती को समय पर अस्पताल लेकर नहीं गई। उसे अस्पताल पहुंचाने में पुलिस ने दो घंटे का समय लिया। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों में पुलिस को लेकर नाराजगी है। लोगों के अनुसार, जिस जगह पर युवती हम हमला किया वह डार्क स्पॉट है। वहां अक्सर असामाजिक तत्व एकत्रित होकर हंगामा करते रहते हैं।(साभार एन बी टी)

Related posts

नोट उछाल कर डबल करने का देता था लालच, अब गिरफ्तार

sayyed ameen

CAA को लेकर दिल्ली में भारी हिंसा, 5 की मौत,DCP समेत 60 घायल

शादीशुदा लेडी कॉन्‍स्‍टेबल और फरेबी तहसीलदार की ‘प्रेमकथा’

sayyed ameen