मीडिया मुग़ल

रिटायर्ड महिला डीएसपी को उसकी दरोगा बहू ने जमकर पीटा

Crime

मध्य प्रदेश पुलिस की रिटायर्ड महिला अफसर ने बहू पर लगाया मारपीट का आरोप
आरोपी बहू भी है सब इन्स्पेक्टर, उसने उल्टा सास पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
रिटायर्ड महिला अफसर ने मीडिया को दिखाए हाथ पर दांत से काटे जाने के निशान
पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर दर्ज कीं अलग-अलग एफआईआर, जांच जारी
इंदौर
मध्य प्रदेश पुलिस की एक सेवानिवृत महिला अफसर ने सोमवार को आरोप लगाया कि उसकी सब इंस्पेक्टर बहू ने पारिवारिक विवाद में उसके साथ मारपीट की और उसे दांतों से काटकर घायल कर दिया। उधर, सब इंस्पेक्टर ने अपनी सास और ससुरालियों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एक-दूसरे की रिपोर्ट पर आपराधिक मामले दर्ज किए हैं।

पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने बताया, ‘लसूड़िया क्षेत्र में रहने वाली सेवानिवृत पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) प्रभा सिंह चौहान की रिपोर्ट पर सब इंस्पेक्टर श्रद्धा सिंह पंवार के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 323 (मारपीट), 294 (गाली-गलौज) और अन्य सम्बद्ध कानूनी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।’ उन्होंने बताया कि सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर सेवानिवृत्त डीएसपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 498-ए (किसी स्त्री के पति या पति के नातेदार द्वारा स्त्री के प्रति क्रूरता) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
कुरैशी ने कहा, ‘हम आरोपों की जांच के बाद दोनों मामलों में उचित कदम उठाएंगे।’ उच्च पदस्थ पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाणगंगा पुलिस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर श्रद्धा सिंह पंवार और उसके पति अभिषेक के बीच पारिवारिक कलह चल रही है। सब इंस्पेक्टर ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वह अकसर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है।
रिटायर्ड महिला अफसर ने दिखाए दांत से काटे जाने के निशान
इस बीच, सेवानिवृत्त डीएसपी प्रभा सिंह चौहान ने मीडिया को अपने घाव दिखाते हुए कहा, ‘मेरी सब इंस्पेक्टर बहू श्रद्धा रविवार देर रात दरवाजा खटखटाकर मेरे घर में घुसी। उसने मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मुझे लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। मेरी बहू ने दांतों से मुझे हाथों पर काटा। इस दौरान मेरी बहू के साथ उसकी मां और बहन भी थीं।’ चौहान ने आरोप लगाया कि उनकी सब इंस्पेक्टर बहू और उसके रिश्तेदारों ने उनकी गर्भवती बेटी के साथ भी मारपीट की।

Related posts

पुलिस की गोली से नक्सली नेता ढेर

आर्मी डिपो में विस्फोटक हटाने के दौरान धमाका, 6 की मौत

पोर्न फिल्मों में काम का दबाव! केरल नरबलि केस में नए खुलासे

sayyed ameen