मीडिया मुग़ल

मुझे गोली मारो… मारो, मारो गोली… चिल्लाने लगे कलेक्टर

Bureaucracy

भिंड : कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस रविवार को अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान अपना आपा खो बैठे और कहने लगे कि मुझे गोली मार दो। दरअसल, पूरा मामला सदर बाजार इलाके का है। रविवार को सदर बाजार में सड़क चौड़ीकरण को लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम के अमले के साथ-साथ पुलिस और प्रशासन का अमला भी मौजूद था। खुद भिंड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस के साथ भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

इस दौरान एक स्थानीय व्यक्ति की कलेक्टर से बहस हो गई। स्थानीय व्यक्ति ने अतिक्रमण हटाने को लेकर भेदभाव करने का आरोप लगाया। इस पर कलेक्टर अपना आपा खो बैठे और उस शख्स पर भड़कते हुए कहा कि मुझे गोली मार दो। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कलेक्टर ने बार-बार कहा कि मुझे गोली मार दो। कलेक्टर को आवेश में देखकर एसपी शैलेंद्र सिंह ने मामले का बीच बचाव करते हुए कलेक्टर को शांत कराने का प्रयास किया।

वहीं, पुलिसकर्मियों ने कलेक्टर से जूझने वाले शख्स को खींचकर दूर कर दिया। इसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रही। इस दौरान विरोध करने वाले व्यापारियों के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट भी की। मामले की जानकारी मिलते ही पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह भी सदर बाजार में पहुंच गए। यहां उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकलने पर पूर्व सांसद मौके पर ही धरने पर बैठ गए।(साभार एन बी टी)

Related posts

रिजर्व बैंक के साथ सरकार का विवाद और आगे बढ़ा

आईएएस छोड़ते हुए खुशी नहीं हो रही- शाह फैसल

कमाल के अफसर, जमीनी हकीकत दिखाये बिना मंत्री से पीठ ठुकवा ली…