मीडिया मुग़ल

भयंकर दुर्घटना:ऑटो को घसीटते हुए कुंए में जा गिरी बस,21मरे

Breaking News

नासिक
महाराष्ट्र के नासिक जिले में मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में कम से कम 21 लोगों की मौत की खबर है। पुलिस ने बताया है कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं। घटना मालेगांव-देओला मार्ग पर मेशी फाटा पर शाम करीब चार बजे हुई। इसमें 18 से ज़्यादा लोग ज़ख्मी हुए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सवारियों से खचा-खच भरी राज्य परिवहन की बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में अधिकतर घायल बस में सवार लोग हैं। मरने वाले में दोनों वाहनों में सवार लोग शामिल हैं। हादसे में बस ड्राइवर की भी मौत हो गई। मृतकों में नौ महिलाएं और सात साल की एक बच्ची भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि बस ऑटो को घसीटती हुई सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गई। नासिक ग्रामीण की एसपी आरती सिंह ने बताया, ‘कुएं में से कम से कम 21 शवों को निकाला गया है और घायलों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पंपों की मदध से कुएं से पानी निकाला जा रहा है। इसस यह देख सकेंगे कि क्या और मुसाफिर अब भी कीचड़ में फंसे हुए हैं?’

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस धुले जिले से नासिक के कल्याण जा रही थी, जबकि ऑटो विपरीत दिशा से आ रहा था। बस को कुएं से बाहर निकाल लिया गया है। इस बीच एमएसआरटीसी ने देर शाम जारी विज्ञप्ति में कहा कि इस घटना के लिए पहली नज़र में चालक की गलती लगती है।

परिवहन मंत्री और एमएसआरटीसी के अध्यक्ष अनिल परब ने दुर्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये का मुआवज़ा देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज का पूरा खर्च एमएसआरटीसी उठाएगा।(साभार हिंदुस्तान टाइम्स)

Related posts

बाढ़ में फंसे गृह मंत्री, सेना के हेलीकॉप्टर ने एयरलिफ्ट किया

sayyed ameen

नागरिकता का केस लड़ रहे शख्स ने की आत्महत्या

sayyed ameen

तलवारों की खेप क्यों पहुंच रही? पुलिस भी सकते में

sayyed ameen