मीडिया मुग़ल

बहुत घमंड है न तुमको इस चेहरे पर… जला देंगे!

Crime

आरा : भोजपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में लड़की पूरी तरह झुलस गई है। घटना के बाद परिजनों ने लड़की को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना मुफस्सिल थाना इलाके के गंगहर गांव की है। बताया जा रहा है कि सिरफिरे आशिक ने रात में करीब 1:30 बजे घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गंगहर गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ यह घटना घटी है। बताया जा रहा है कि 27 मई को पीड़िता के घर तिलक समारोह था और शादी 31 मई को है। तिलक समारोह खत्म होने के बाद शनिवार देर रात घर के सभी सदस्य सोने के लिए छत पर चले गए। सिरफिरे आशिक अमरजीत कुमार ( आरोपी ) रात में घर के छत पर चढ़ गया। उसके बाद पीड़िता जहां सो रही थी,वहां चला गया। पीड़िता फुफेरे भाई के साथ सो रही थी। इसी दौरान अमरजीत ने लड़की के ऊपर तेजाब की भरी बोतल से उसे नहला दिया। इस घटना में वह पूरी तरह से झुलस गई और उसके फुफेरे भाई पर भी छींटे पड़ी है, जिससे वह भी झुलस गया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी के दो मित्र
जानकारी के मुताबिक, जब आरोपी अमरजीत ने लड़की पर तेजाब की घटना को अंजाम दे दिया, उसके बाद उसने अपने दो रिश्तेदार अभय और हरेराम को लड़की की स्थिति जानने के लिए अस्पताल के बर्न वार्ड भी भेजा था। जहां दोनों लड़के मौके पर पहुंचकर लड़की का वीडियो बना रहे थे। लेकिन परिजनों का आक्रोश भड़क उठा और दोनों लड़कों को पकड़ लिया और जमकर दोनों की पिटाई भी कर दी, जिसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एकतरफा प्यार करता था आरोपी
पीड़िता ने घटना के बारे में बताया कि अमरजीत उसे लगभग डेढ़ सालों से एकतरफा मोहब्बत किया करता था। लेकिन वह उससे प्यार नहीं करती थी। अमरजीत इसी बात को लेकर हमेशा तेजाब से जला देने की धमकी दिया करता था। अमरजीत, उससे बार बार मिलने के लिए फोर्स किया करता था। पीड़िता ने बताया कि वो धमकी दिया करता था कि अगर तुम मुझसे मिलने नहीं आओगी तो तुम्हारा ये चेहरा जला देंगे। बहुत घमंड है न तुमको इस चेहरे पर।

पिता दमन में करते हैं प्राइवेट जॉब
इतना ही नहीं, सिरफिरे आशिक लड़की से शादी करना चाहता था। लेकिन उसके मना करने के बाद उसने इस भयानक घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि पीड़िता के पिता अपने परिवार के पालन–पोषण के लिए दमन में रहकर प्राइवेट काम करते हैं। पीड़िता अपने परिवार में दो भाई और दो बहनों में दूसरी नंबर पर है। पीड़िता इस बार मैट्रिक की परीक्षा पास कर इंटर में नामांकन कराया गया है।

पूछताछ के बाद होगी कार्रवाई
वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद भोजपुर के सहायक पुलिस अधिक्षक ( ASP ) हिमांशु सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने परिजनों से बात किया। उसके बाद उन्होंने बताया कि इस घटना में लड़की से अभी बात नहीं हो पाई है। लेकिन पीड़िता को जो मुआवजा बनता है, उसे दिया जाएगा। इधर दो लोगों को पुलिस ने दबोचा भी है, उनसे पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी। जो भी इस कांड में शामिल है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।(साभार एन बी टी)

Related posts

देख नहीं सकती थी, आवाज से कर ली बलात्कारी की पहचान

sayyed ameen

तैरना सिखाना छोड़ स्टूडेंट से कोच ने किया बलात्कार, अब ग्रिफ्तार

पुलिस से दो मुठभेड़ों में लड़ नहीं पाये नक्सली, मैदान छोड़ कर भागे