मीडिया मुग़ल

पहले तंत्रमंत्र का झांसा, फिर बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से किया गैंगरेप

Crime

कानपुर
कानपुर में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। एक महिला ने तंत्रमंत्र और गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने बेटे के गर्दन पर चाकू रखकर गैंगरेप किया गया। महिला ने गैंगरेप की शिकायत थाने और चौकी में की, लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हुई। जब पुलिस ने पीड़िता की फरियाद नहीं सुनी, उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की गई है।

चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक बिजली का काम करता हैं। परिवार में पत्नी और 13 वर्षीय बेटे के साथ रहता है। पीड़िता का पति काम के सिलसिले में अधिकतर समय बाहर रहता था। महिला की बीते दो साल से बीमार रहती थी। पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया था कि सर्किट हाउस के पास एक इंदिरा नाम की महिला तंत्रमंत्र करती है। इंदिरा तंत्रमंत्र कर परिवार में आने वाली बाधाओं को दूर कर देती है। पीड़िता तंत्रमंत्र के लिए इंदिरा के पास जाती थी।

बच्चे के गर्दन पर चाकू रखकर गैंगरेप
पीड़िता ने बताया कि मैं इंदिरा के पास तंत्रमंत्र के लिए जाने लगी। वहां मेरी मुलाकात इंदिरा के दामाद गोपाल भारद्वाज और रवि सोनकर से हुई थी। इंदिरा मुझसे तरह-तरह के टोना-टोटका करने को कहती थी। बीते 16 मई 2021 को गोपाल भारद्वाज और रवि सोनकर देररात मेरे घर आए थे। तंत्रमंत्र का तरीका बताने लगे, और इस बीच मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगे। उस वक्त मेरे पति घर पर नहीं थे।

गोपाल भारद्वाज ने कहा कि इंदिरा ने तुम्हारे लिए ताबीज भेजे हैं। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए रवि सोनकर ने मेरे बेटे की गर्दन पर चाकू रख दिया, और गोपाल ने जबरन रेप किया। इसके बाद गोपाल भारद्वाज ने बेटे की गर्दन पर चाकू लगा दिया और रवि सोनकर ने रेप किया।

कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज
मैंने विरोध किया तो बेटे को जान से मारने की धमकी देने लगे। मैंने घटना की सूचना पति को दी, और इसके बाद थाने और चौकी गई। कई दिनों तक मैं थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन मेरी सुनवाई नहीं हुई। आरोपी पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। परिवार पर दबाव बनाने लगे। पीड़िता की जब कहीं सुनवाई नहीं हुई, तो उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा के मुताबिक एफआईआर दर्ज घटना की जांच की जा रही है।(साभार एन बी टी)

Related posts

महिला सिपाही पर अवैध संबंधों में पति की हत्या कराने का आरोप

अमेरिका से दाऊद के भतीजे सोहेल के प्रत्यर्पण की तैयारी

1 करोड़ के लालच में PHD स्कॉलर का मर्डर, आरी से काट डाली बॉडी

sayyed ameen