मीडिया मुग़ल

पंजाब का वसूली प्रमुख बना नया चिंटू : कुमार विश्वास

Breaking News

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार में मंत्री डॉ. सत्येंद्र जैन को सोमवार शाम को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोलकाता में स्थित एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के एक मामले में जैन को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी पर कवि कुमार विश्वास ने पहली प्रतिक्रिया दी है। कुमार विश्वास ने इस गिरफ्तारी पर किए ट्वीट से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर निशाना साधा है।

जैन की गिरफ्तारी पर क्या बोले कवि कुमार विश्वास
सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर बोलते हुए डॉ. कुमार विश्वास ने कहा कि यह केस जब पहली बार आया था तो मैंने भरी PAC में सत्येंद्र जैन से जवाब माँगा था। बौने ने उसे सपत्नीक मेरे सामने रोने-धोने के लिए बिठाया। मैंने कहा निजी सम्बन्ध अपनी जगह पर इसका जवाब दो,तो आजकल पंजाब का वसूली-प्रमुख बना नया“चिंटू” काग़ज़ फैलाकर बोला “सर मैं CA हूँ, कोई गड़बड़ नहीं है”।

मनीष सिसोदिया ने केस को बताया फर्जी
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने इस गिरफ्तारी पर कहा कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से फर्जी केस चल रहा है। ED ने पहले भी कई बार फोन किया और बीच में कई सालों तक बुलाना ही बंद किया क्योंकि उन्हें कुछ नहीं मिला। अब यह फिर से शुरू हुआ है क्योंकि वह हिमाचल के चुनाव प्रभारी हैं।

‘सात बार हो चुके ईडी के सामने पेश, CBI भी दे चुकी क्लीन चिट’

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। संजय सिंह ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 8 साल पुराने एक फर्ज़ी मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया है। इस मामले में वे 7 बार ED के सामने पेश हो चुके हैं। CBI ने भी उनको इस मामले में क्लीन चिट दी है। सत्येंद्र जैन जैसे ही हिमाचल प्रदेश के इनचार्ज बनाए जाते हैं वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के पेट में दर्द हो जाता है। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में चुनाव हार रही है इसलिए उनकी फर्ज़ी मामले में गिरफ़्तारी की गई है।(साभार एन बी टी)

Related posts

कोरोनाबंदी: रेड जोन वाले इलाकों में भी दी गई है कई छूट

भाकियू में बगावत, राकेश टिकैत ‘बर्खास्त’, नरेश टिकैत की भी छुट्टी

sayyed ameen

D कंपनी पर कसा शिकंजा, दाऊद समेत 6 लोगों के खिलाफ केस

sayyed ameen