मीडिया मुग़ल

ट्रेडिशनल अवतार में ससुराल पहुंची दीपिका, हाथ जोड़कर कहा- ‘थैंक्यू’

fashion-and-life-style

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करने के बाद अब मुंबई लौट आए हैं। दोनों एक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं, दोनों ने क्रीम कलर के आउटफिट्स पहने हैं। इसके साथ ही दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। दीपिका ने क्रीम कलर का कुर्ता और और रेड कलर की हैवी चुनरी ओढ़ी थी। वहीं रणवीर क्रीम कलर के कुर्ते और पिंक कलर के जैकेट पहने नजर आए।

दीपिका ने इस दौरान माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था। दोनों को देखने के लिए काफी भीड़ मौजूद थी। सब दोनों की एक झलक देखने के लिए बेताब थे। दोनों ने सबको थैंक्यू कहा और उसके बाद दोनों रणवीर के घर पर पहुंचे। घर पहुंचने के बाद दोनों ने सबको झुककर थैंक्यू कहा।
शादी के बाद दीपिका के ससुर ने मारा था ये फिल्मी डायलॉग

दीपिका अब भवनानी परिवार की मेंबर हो गई हैं और शादी के बाद रणवीर के पापा जगजीत सिंह भवनानी ने दीपिका का फिल्मी अंदाज से परिवार में स्वागत किया। दरअसल, रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सीनियर भवनानी ने आज शादी के बाद कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई।
निताशा ने आगे लिखा था, ‘मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी, लेकिन आसमान साफ है। सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए।’
दीपिका-रणवीर के बॉडीगार्ड और ड्राइवर भी हुए शादी में शामिल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में बॉलीवुड का कोई बड़ा सेलेब शामिल नहीं हुआ। लेकिन दोनों के बॉडीगार्ड, ड्राइवर, मेकअप मैन, हेयरस्टाइलिस्ट और मैनेजर ने इस शादी के हर फंक्शन को अटैन किया। वो भी पूरी स्टाइल के साथ। इटली में हुई शादी में उनके परिवार के लोग, दोस्त और कुछ ही मेहमान उपस्थित थे मगर दीपिका और रणवीर सिंह ने इस ख़ुशी में अपने पूरे स्टाफ को शामिल किया। सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों सितारों ने अपने स्टाफ को भी उतना ही सम्मान दिया जितना कि बाकी गेस्ट को।
खबरों की माने तो दीपिका और रणवीर ने उन सभी के लिए अपनी ओर से हर रस्म के लिए ड्रेस बनवाए। हर लम्हे उनकी सुरक्षा में लगे रहने वाले अपने बॉडीगार्ड्स को भी उन्होंने स्पेशल फील करवाया। वे सभी यहां ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए।

Related posts

जीवन शैली

administrator

खुशी को छोड़ सौतेली बहन के साथ मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर

रघुराम राजन को उम्मीद, रुपये में गिरावट जारी नहीं रहेगी

administrator