मीडिया मुग़ल

सेना के जवान को पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा, दो सस्पेंड

Crime

जूनागढ़

गुजरात के जूनागढ़ जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो पुलिसकर्मियों ने एक आर्मी जवान को बुरी तरह से पीटा है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले में सख्त कार्रवाई की गई है। इसके तहत घटना में शामिल दो पुलिस जवानों को सस्पेंड कर दिया गया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। जिन दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है उनके नाम राजेश बांधिया और चेतन मकवाना बताए गए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जूनागढ़ एसपी रवि तेजा वसमसेट्टी के आदेश पर इन्हें बांटवा पुलिस थाने से अटैच कर दिया गया है।

आखिर क्या है वीडियो में?
जिस वीडियो की बात हो रही है वह 29 अगस्त की रात का है। यह मनावदार तालुका के पदर्दी गांव बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दो पुलिसवाले सेना के एक जवान को बुरी तरह से पीट रहे हैं। सेना के जवान का नाम कान्हाभाई केशवाला बताया गया है। वह कुछ ही दिन पहले छुट्टी पर अपने गांव आया था। दोनों पुलिसकर्मी सेना के इस जवान को अन्य पुलिसकर्मियों और गांववालों की मौजूदगी में डंडे से पीट रहे हैं। साथ ही उनके ऊपर घूंसे भी बरसाए जा रहे हैं।

क्या है घटना के पीछे की वजह
इस घटना के पीछे अलग-अलग वजहें बताई जा रही हैं। सेना के जवान की मां का कहना है कि उसके बेटे को बिना की किसी वजह के पुलिसवालों ने पीटा है। वहीं गांव वाले कुछ और ही वजह बता रहे हैं। गांव के लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले प्रेम विवाह से जुड़े एक मामले की छानबीन के लिए कुछ पुलिसवाले गांव आए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। गांववालों के मुताबिक पुलिसवालों को शक था कि यह आर्मी जवान भी उस भीड़ में शामिल था, जिसने पुलिसवालों को पीटा था।(साभार लाइव हिन्दुस्तान)

Related posts

पुलिस को बड़ी कामयाबी, देर रात मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश गिरफ्तार

sayyed ameen

राम मंदिर में जाने पर दलित परिवार की डंडे से पिटाई, 20 लोगों पर FIR

sayyed ameen

गर्लफ्रेंड को वश में करने का मंत्र देने के नाम पर तांत्रिक ने ठगे 43 लाख

sayyed ameen