मीडिया मुग़ल

ससुर ने किया कुकर्म, पति भी ‘यही’ चाहता था अब तलाक़

Crime

यूपी के मेरठ में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसको मारता-पीटता था और ससुर के साथ सेक्स करने के लिए कहता था। इन सबसे इनकार करने पर उस व्यक्ति ने महिला को तीन तलाक दे दिया।
मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की महिला ने अपने पति पर बंधक बनाकर पीटने और तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पति उसे ससुर से सेक्स करने के लिए कहता था। महिला के मुताबिक, जब वह इसके लिए राजी नहीं होती थी तो उसका पति पिटाई करता था। पिता की सूचना पर पुलिस ने महिला को मुक्त कराया।
बताया गया कि दिल्ली निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किया था। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति अपने पिता के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा। विरोध करने पर पीटता था। इस मामले को लेकर पंचायत भी हो चुकी है।

आरोप है कि पांच दिन पहले ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। शोर मचाने पर आए पति ने भी पिता का साथ दिया। विरोध करने पर कमरे में बंद करके पीटा। उसने एक पड़ोसी महिला की मदद से मायके में सूचना दी। एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। महिला ने पति और ससुर के नाम तहरीर में दिए हैं।(साभार नवभारत टाईम्स)

Related posts

लाउडस्पीकर बंद करवाने गए पत्रकार पर हमला

sayyed ameen

तीन व्यापारी 90 करोड़ रुपये की GST चोरी में गिरफ्तार

एयरपोर्ट में घुस कर युवक ने की हेलीकॉप्टर में तोड़फोड़, उड़ने से पहले विमान भी रोका