मीडिया मुग़ल

शिखर धवन की लात-घूसों से ‘पिटाई’

Life-Style

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई। शिखर धवन इसी टीम का हिस्सा थे, टूर्नामेंट खत्म होने के बाद जब वह घर पहुंचे तो अपने पिता के गुस्से का सामना करना पड़ा। धवन के पापा ने पहले तो उन्हें झापड़ मारा और फिर जमीन पर गिराकर लातों की बरसात कर दी। भारतीय क्रिकेटर ने अपनी आपबीती का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वैसे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सबकुछ मजाक में चल रहा था। दरअसल, शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है वह सिर्फ फन का एक हिस्सा है, जिसमें उनके पूरे परिवार ने एक्टिंग की है। पिताजी तो काला चश्मा लगाकर पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। घरेलू सहायक भी अलग-अलग अंदाज में अपना किरदार निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन पहले भी इस तरह के कॉमेडी वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते आए हैं।

आईपीएल के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैच की टी-20 सीरीज खेलनी है। 9 जून से शुरू होने जा रही इस घरेलू सीरीज में शिखर धवन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया, क्योंकि चर्चा थी कि उन्हें कप्तान बनाया जाएगा, लेकिन केएल को टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दी गई है। शिखर श्रीलंका के खिलाफ टीम के कप्तान थे। उस वक्त राहुल द्रविड़ ‘बी टीम’ के कोच बनकर साथ गए थे। टेस्ट टीम से पहले ही बाहर चल रहे धवन अब वनडे के बाद टी-20 टीम से भी बाहर हो गए।

शानदार रहा था सीजन
भले ही शिखर धवन की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई, लेकिन उनके लिए मौजूदा सीजन शानदार गुजरा। जहां उन्होंने 14 मैचों में 122.74 के स्ट्राइक रेट से कुल 460 रन बनाए, जिसमें नाबाद 88 रन सर्वाधिक निजी स्कोर रहा है। शिखर ने इस दौरान 47 चौके और 12 छक्के लगाए। आईपीएल के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में धवन छठे नंबर पर हैं। इस बार उम्मीद थी कि धवन को जरूर टी20 टीम में जगह मिलेगी मगर उनके अरमानों पर पारी फिर गया।(साभार एन बी टी)

Related posts

VIP दोस्तों के लिए सेक्स पार्टी और ड्रग्स का खेल

sayyed ameen

थाने की बिजली काटने वाले इलेक्ट्रिशियन और उसके साढ़े नौ हजार साथियों को मिला बकाया वेतन

मौत के बाद खुला बैंक चोर का सबसे बड़ा राज

sayyed ameen