मीडिया मुग़ल

महिला से लेकर नौजवान के साथ संबंध बनाते दिखे ‘प्‍लेबॉय कप्‍तान’

Breaking News

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान की सियासत में इमरान खान के सेक्‍स ऑडियो के बाद अब वीडियो को लेकर तूफान मचा हुआ है। इमरान खान के तीन सेक्‍स ऑडियो के बाद अब 6 सेक्‍स वीडियो लीक हो गए हैं। ये वीडियो अभी कुछ पत्रकारों, बिजनसमैन और अन्‍य महत्‍वपूर्ण लोगों तक पहुंचे हैं और इन्‍हें कभी भी इसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा सकता है। इन वीडियो में से एक में इमरान खान कथित रूप से पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकीं आयला मलिक के साथ नजर आ रहे हैं। यह वहीं आयला मलिक हैं जिनके साथ इमरान खान का कथित फोन सेक्‍स ऑडियो आ चुका है। एक सेक्‍स वीडियो में इमरान खान एक नौजवान के साथ नजर आ रहे हैं।

पाकिस्‍तान के चर्चित पत्रकार असद तूर ने खुलासा किया है कि कुल 6 सेक्‍स वीडियो इस समय पाकिस्‍तान में कुछ लोगों तक पहुंच गए हैं। तूर ने बताया कि ये सभी वीडियो इमरान खान के करीबी लोगों ने बनाया है। उन्‍होंने बताया कि इन वीडियो में एक में इमरान खान जिस महिला के साथ नजर आ रहे हैं, उसको देखकर लग रहा है कि वही हैं जिनका जिक्र ऑडियो में किया गया है। तूर का इशारा आयला मलिक की ओर था। आयला मलिक पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकी हैं और पीटीआई की नेता हैं।

सेक्‍स वीडियो में गंदी हरकतें कर रहे हैं इमरान खान

असद तूर ने बताया कि एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान एक स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक महिला के साथ अश्‍लील हरकते कर रहे हैं। वहीं एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान वैसी ही गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं जैसा वह ऑडियो में कर रहे थे। एक और वीडियो में इमरान खान के साथ कोई महिला नहीं बल्कि एक नौजवान है जिसके साथ वह जिस्‍मानी रिश्‍ते बना रहे हैं। इनमें से ज्‍यादातर वीडियो में ऑडियो नहीं है। इससे पता चलता है कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह अपनी पहचान छिपाना चाहता था।

तूर ने कहा कि इमरान खान अपने एक अन्‍य वीडियो में आपत्तिजनक हालात में बैठे हैं और इस्‍लाम तथा चर्चित हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ये सभी वीडियो परेशान करने वाले हैं और ये पाकिस्‍तानी सियासत में तूफान ला सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि सलमान तासिर को मजहबी मामले में मार दिया गया था। ऐसे में इमरान खान के लिए आने वाले समय में खतरा बहुत बढ़ सकता है। प्‍लेबॉय की छवि रखने वाले इमरान खान ने आधिकारिक रूप से तीन शादियां की हैं लेकिन उनके कई महिलाओं के साथ जिस्‍मानी संबंध रह चुके हैं।

पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति ने सेना प्रमुख से लगाई गुहार

पिछले दिनों इमरान खान की तीन ऑडियो लीक हुई थी जिसमें वह महिलाओं के साथ बहुत ही गंदी गंदी बातें कर रहे हैं। इसमें से एक ऑडियो में एक महिला जो कथित रूप से आयला मलिक हैं, कहती हैं, ‘मैं आपसे मिलने नहीं आ सकती हूं। मेरे ….में बहुत दर्द हो रहा है। मैं डॉक्टर को यहां तक नहीं बता पा रही हूं कि तुमने मेरे साथ किया क्या है। शैतान।’ बताया जा रहा है कि आयला को इमरान ने पार्टी में पद देने के साथ-साथ 70 लाख रुपये भी दिए थे। इन ऑडियो के आने के बाद पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति इमरान को बचाने के लिए सेना प्रमुख से गुहार लगाई है। वहीं इमरान ने भी इन ऑडियो को खारिज नहीं किया है, हालांकि उनकी पार्टी इसे फर्जी बता रही है।(साभार एन बी टी)

Related posts

H-1B वीजा पॉलिसी बदलने से IT कंपनियों पर पड़ सकती है चोट

भारी बारिश के चलते गिरी मॉल की छत, बंद करना पड़ा मॉल

sayyed ameen

अरब सागर के ‘खजाने’ पर चीन- पाक की नजर, शुरू किया सर्वे

sayyed ameen