मीडिया मुग़ल

बेटी के सामने साधु ने की महिला की हत्या, जब तक सिर कटा नहीं तब तक किया कुल्हाडी से वार

Crime

बगहा
पश्चिम चंपारण जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के मठिया सरेह में गुरुवार की सुबह घास काटने गई एक महिला की रेप को कोशिश में नाकाम रहने पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक महिला के पड़ोसी पर लगा है, जो साधू बनकर रहता है। घटना के बाद आरोप फरार हो गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

साधु के वेश में रहता है आरोपी
बताया जा रहा है कि चौतरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी बेचू यादव की पत्नी तारा देवी अपनी बेटी के साथ मठिया सरेह में घास काट रही थी। उसी दौरान गांव के ही मोतीलाल यादव जो साधु के वेश में रहता है, उसने महिला के रेप की कोशिश की। जब महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो मोतीलाल ने अपनी कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया।

जब तक सिर कटा नहीं तब तक किया कुल्हाडी से वार
आरोपी ने महिला की बेटी से सामने ही उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि ढोंगी साधु ने महिला के गले पर अपनी कुल्हाड़ी से तबतक वार किए, जबतक उसका सिर धड़ से अलग नहीं हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
चौतरवा थाना प्रभारी शंभु शरण गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतक महिला के परिजनों की ओर से मिली शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।(साभार एन बी टी)

Related posts

लाउडस्पीकर बंद करवाने गए पत्रकार पर हमला

sayyed ameen

नया ट्रैफिक नियम:15 हजार की स्कूटी 23 हजार जुर्माना

हमने 5 लोगों का मारा… BJP नेता आहूजा के बयान के बाद FIR दर्ज

sayyed ameen