मीडिया मुग़ल

‘पापा के साथ भोजन करके धोखा देते हैं… ये तीनों पार्टी छोड़ दें’

Politics

पटना
दरभंगा जिले की कुशेश्वरस्थान सीट पर आरजेडी को शिकस्त देते हुए जेडीयू ने शानदार जीत दर्ज की है। कुशेश्वरस्थान सीट पर जेडीयू प्रत्याशी अमन भूषण हजारी 12 हजार 698 मतों से जीत गए हैं। जेडीयू उम्मीदवार को 59882 वोट मिले हैं। आरजेडी के गणेश भारती को 47184 वोट मिले। इधर पटना में लालू यादव के बड़े तेज प्रताप यादव ने आरजेडी की कुशेश्वस्थान में हार के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सहित तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए उनसे पार्टी छोड़ने की अपील की।

चुनाव परिणाम जानने राबड़ी आवास पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कुशेश्वरस्थान सीट पर राजद के हारने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेजप्रताप यादव ने हार के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, एमएलसी सुनील सिंह और तेजस्वी के करीबी संजय यादव को जिम्मेवार ठहराया है।

अगर हमें लड़ाई लड़नी है तो सभी को साथ लेकर चलना होगा: तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने अपनी पार्टी की नीतियों को कोसते हुए कहा कि हमें सबको साथ लेकर चलना चाहिए। कांग्रेस हमारे साथ थी। सोनिया गांधी से भी पिताजी की बात होती थी। अगर हमें कोई भी लड़ाई लड़नी है तो सभी को साथ लेकर चलना है।

ये लोग आए ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए: तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने कहा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा चुनाव हारने से तेजस्वी यादव को कितना दर्द हो रहा होगा, उन्हें इस बात का एहसास है। तेज प्रताप यादव ने शिवानंद तिवारी पर भी हमला बोला कहा कि वे आवास पर आकर पिताजी के साथ भोजन कर रहे हैं लेकिन यही लोग धोखा भी देते हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग आए ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए। मेरी इन लोगों से अपील है कि वो पार्टी छोड़कर चले जाएं।(साभार एन बी टी)

Related posts

बीजेपी का दांव, सोनिया के गढ़ से कुमार विश्वास को दे सकती है टिकट

महंत बने विधानसभा अध्यक्ष

सरकार के 100 दिन, अब तक के काम को लेकर क्‍या सोचते हैं लोग ?

sayyed ameen