मीडिया मुग़ल

पवार के घर डिनर पार्टी में राउत और गडकरी भी

Politics

नई दिल्ली/मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के आवास पर मंगलवार रात महाराष्ट्र से जुड़े तमाम पार्टियों के नेता रात्रिभोज में पहुंचे। महाराष्ट्र के विधायकों के लिए मंगलवार को दिल्ली में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर भोज का आयोजन किया गया। इस मौके पर महाविकास अघाड़ी समेत कई बीजेपी विधायक मौजूद रहे।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से कार्रवाई के बाद संजय राउत पवार भी मौजूद रहे, जोकि लगातार केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर हमलावर हैं। वहीं दूसरी और शरद पवार के आवास पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद रहे। इस रात्रिभोज में महाराष्ट्र का सत्ताधारी दल और विपक्ष एक साथ आता नजर आया। इससे एक बार फिर देखने को मिला कि महाराष्ट्र की राजनीतिक संस्कृति मजबूत है।

शरद पवार के इस भोज में एनसीपी, शिवसेना, कांग्रेस और भाजपा के विधायकों को भी आमंत्रित किया गया था। इस हिसाब से भोज में चारों पार्टियों के विधायक और कुछ चुनिंदा सांसद शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सांसद संजय राउत, सुप्रिया सुले, सुनील तटकरे, डॉ. फौजिया खान, विनायक राउत, श्रीनिवास पाटिल, डॉ. अमोल कोल्हे, श्रीकांत शिंदे, ओमराजे निंबालकर आदि।

नई दिल्ली में पवार के 6,जनपथ स्थित आवास पर रात्रिभोज के मौके पर विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल, विधान परिषद के उपाध्यक्ष डॉ. नीलम गोरहे, कृषि मंत्री दादाजी भूसे, रोहित पवार, अदिति तटकरे, सुनील शेल्के, जीशान सिद्धिकी, अनिकेत तटकरे, डॉ. प्रज्ञा सातव और भाजपा विधायक भी मौजूद रहे।

इससे पहले रविवार देर रात बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राज ठाकरे से मुलाकात करने पहुंचे थे। वैसे तो इस मुलाकात को निजी ही करार दिया गया लेकिन महाविकास अघाडी सरकार की खुलेआम आलोचना कर रहे राज ठाकरे से गडकरी की मिलने के बाद कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है।(साभार एन बी टी)

Related posts

नक्सली हमले से नााराज भाजपा नेताओं ने किया प्रोफाइल पिक्चर काला

आरक्षण सूची से हटा दिए जाएंगे यादव, कुर्मी और गुर्जर!

sayyed ameen

बाबा रामदेव ने कहा-मैं नहीं करूंगा प्रचार,महंगाई BJP को पड़ेगी महंगी