मीडिया मुग़ल

नमो अगेन के जवाब में कांग्रेस का माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी

Politics

नॉर्थ और साउथ एमसीडी सदन कांग्रेस और बीजेपी के लिए प्रचार का अखाड़ा बन गया है। कोई नमो अगेन का टी-शर्ट पहन कर सदन में शिरकत कर रहा है, तो कोई माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी का टी-शर्ट पहन कर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सदन साउथ एमसीडी सदन की मीटिंग में द्वारका की पार्षद नितिका शर्मा नमो अगेन की टी-शर्ट पहन कर पहुंची थी, जिस पर आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने कड़ा विरोध किया था।
सोमवार को नॉर्थ एमसीडी की बैठक में कांग्रेस के आले मोहम्मद माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी टी-शर्ट पहन कर पहुंचे थे। इसे लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने विरोध जताया। कुछ पार्षदों ने इसकी शिकायत मेयर आदेश गुप्ता से की, लेकिन उनकी बातों को मेयर ने नजरअंदाज कर दिया।
अब तक नरेंद्र मोदी ब्रैंड की 5 करोड़ रुपये की वस्तुएं बीते तीन महीने में नमो ऐप के जरिए बिकी हैं। ‘नमो अगेन’ यानी ‘नमो एक बार फिर’ के नारे के साथ बिकने वाली इन चीजों में टी-शर्ट से लेकर पेन तक शामिल हैं। नमो ऐप के जरिए बिकने वाली इन चीजों का आंकड़ा बीजेपी के लिए उत्साहजनक है। महज तीन महीनों में 15.75 लाख यूनिट्स बिकी हैं और बीजेपी का मानना है कि लोकसभा चुनाव से पहले इन चीजों की खरीददारी में बड़ा इजाफा हो सकता है।
सबसे ज्यादा खरीददारी बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालयों और देश भर के बीजेपी वर्कर्स ने की है। नमो ब्रैंड की ये चीजें बीते महीने पेटीएम और ऐमजॉन जैसे प्लैटफॉर्म्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध थीं। नमो ब्रैंड के तहत सबसे ज्यादा सेल टी- शर्ट की हुई। कुल चीजों की बिक्री में आधी हिस्सेदारी टी-शर्ट्स की ही थी।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज सकरी में अटल के लिए आमसभा

सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल का मोदी पर तंज, शाह ने किया पलटवार

अगली स्ट्राइक में विपक्षी नेताओं को जहाज से बांधकर ले जाएं : VK सिंह