मीडिया मुग़ल

तिवारी ने रेप के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले-‘मैंने बहुत कुछ खो दिया’

Crime

मुम्बई

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर अंकित तिवारी आज भले ही नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं लेकिन आज से करीब 8 साल पहले सिंगर को बहुत ही खराब हालातों में गुजरना पड़ा था. ये बात तब की है जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सिंगर पर कथित रेप के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि बाद में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलने पर कोर्ट ने 2017 में उन्हें बरी कर, उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया था. अंकित भले ही केस से बरी हो गए, लेकिन इन सब का सीधा असर उनके उभरते करियर पर पड़ा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकित तिवारी ये स्वीकार किया कि रेप केस में फंसने के बाद कैसे लोगों ने उन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया था और इंडस्ट्री ने उनका बायकॉट कर दिया था.

अंकित तिवारी फिल्म आशिकी-2 के गाने ‘सुन रहा है ना तू’, फिल्म एक विलेन ‘तेरी गलियां’ , ‘तू है कि नहीं’, जैसे हिट गानों के चलते बॉलीवुड में काफी फेमस हैं. अपने करियर की शुरुआत में अंकित टीवी प्रोग्राम के लिए म्यूज़िक और जिंगल्स बनाते थे. हालांकि इन इन दिनों वह टीवी के नए रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इस शो में वह अपनी वाइफ पल्लवी शुक्ला के साथ बेहद पसंद किए जा रहे हैं.

सिंगर को कई प्रोजेक्ट्स से किया गया था बाहर
नवभारत टाइम्स से बात करते हुए सिंगर ने उन बीते दिनों याद किया जब उन्हें लोगों ने इग्नोर करना शुरू कर दिया था. वह कहते हैं, “लोगों ने मेरे साथ काम करना बंद कर दिया, अपने हाथ पीछे खींच लिए. बिना कोई कारण बताए मुझे कई सारे प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया. मेरा ज्यादातर काम जो फिनिशिंग स्टेज में था, वह भी बंद हो गया. मैंने बहुत कुछ खो दिया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने हार मान ली है और कुछ कर नहीं रहा हूं.”

कुछ लोगों ने परिवार की तरह दिया साथ
बातचीत में सिंगर ने उन लोगों के बारें में बताया जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे. वह कहते हैं कि लाइफ एक दौर ऐसा भी आता है जब बहुत लोग साथ छोड़ देते हैं और बहुत कम लोग साथ देते हैं. मेरी लाइफ में कुछ ऐसा ही रहा है. मेरे मुसीबत के टाइम इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा लोग ही मेरे साथ खड़े थे, जिन्हें मेरे लिए एक फैमिली की तरह हैं. ऐसा कहते हैं कि जब सारे दरवाजे बंद हो जाते हैं तो भगवान एक गेट खुला रखते हैं कि बेटे यहां से निकल जाओ. मेरे लिए वही वाकया रहा. जब सभी दरवाजे बंद थे, तब एक गेट खुला था, जिसके रास्ते से मैं निकलने में कामयाब रहा और अब आगे बढ़ चुका हूं.(साभार न्यूज़18)

Related posts

रिटायर्ड महिला डीएसपी को उसकी दरोगा बहू ने जमकर पीटा

राजनांदगांव में नक्सलियों ने किया आईईडी अटैक, 1 जवान जख्मी

देवर-भाभी की मोहब्बत में बड़ा कांड, दोनों ने खाया जहर…

sayyed ameen