मीडिया मुग़ल

छोड़ दी टीचर की जॉब, अपने स्टूडेंट के साथ ऑन कैमरा किया सेक्स

Breaking News

वॉशिंगटन: एक पॉर्न स्टार ने अपने शुरुआती कैरियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस पॉर्न स्टार ने बताया कि उसने पॉर्न कैरियर के लिए अपनी शिक्षक और मार्केटिंग के कैरियर को पीछे छोड़ दिया। इसके साथ ही उसने ये भी बताया कि इंडस्ट्री में अपने शुरुआती कैरियर के दौरान वह अपने एक पूर्व छात्र के साथ भी संबंध बना चुकी है। अमेरिका की रहने वाली ये पॉर्न स्टार मिसेस रॉबिनसन ऑनलाइन के नाम से जानी जाती है।

मिसेस रॉबिनसन ने बातचीत में बताया कि उन्होंने पॉर्न स्टार के कैरियर को चुनने से पहले एक समय 9-5 की नौकरी की है। इसमें उन्होंने टीचिंग और मार्केटिंग से जुड़ा काम किया। 52 साल की पॉर्नस्टार को उसका कैरियर इतना पसंद है कि इनकी बेटी एंबर ब्लेक भी इन्हें फॉलो करने लगी है। एंबर क्रूज शिप पर ओनली फैन में कैरियर बनाने के लिए गाना गाती हैं। एक पॉडकास्क के दौरान मिसेस रॉबिनसन ने खुलासा किया कि उनकी बेटी उनके काम से निश्चिंत है।

पूर्व छात्र के साथ बनाए संबंध
इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि अपने पॉर्न कैरियर की शुरुआत में उन्होंने अपने पूर्व छात्र जॉनी सिन्स के साथ कैमरे पर संबंध बनाए। जॉनी सिन्स पॉर्न इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। भारत से बीबी की वाइन्स के भुवन बाम अपने चैनल पर उनका इंटरव्यू ले चुके हैं। मिस रॉबिनसन ने कहा कि जब मैंने शुरुआत की थी तो मैं जानती थी कि मुझे बड़े क्रिएटर्स की जरूरत पड़ेगी। तब मैंने जॉनी सिन्स को शाउट आउट एक्सप्रेस पर मैसेज किया।

जॉनी सिन्स ने क्या कहा
मिस रॉबिनसन ने कहा कि जॉनी ने मैसेज किया, ‘OMG, मेरी पुरानी हाई स्कूल टीचर, वो यहां है और मैं यहां, हमें कोलैब करना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब हम साथ आए तो मुझ पर एक व्यक्तिगत दबाव था। क्योंकि जॉनी सिन्स एक प्रोफेशनल था, और मैं सिर्फ एक आम औरत थी।’ जॉनी का रिएक्शन कैसा था? इसे लेकर मिसेस रॉबिनसन ने कहा, ‘जॉनी ने मुझसे कहा कि वह बहुत पहले से मेरे साथ कोलैब करना चाहते थे। हमने वीडियो शूट किया और वह एक बड़ा सक्सेस बना। सभी ने इसे पसंद किया।'(साभार एन बी टी)

Related posts

देश में बनेगी AK-47 से भी खतरनाक AK-203 राइफल

sayyed ameen

BCCI के बॉस नहीं रह पाएंगे गांगुली! क्या शाह की भी होगी छुट्टी?

sayyed ameen

सरकार से बातचीत के लिए किसान मोर्चा ने बनाई बिना टिकैत के कमेटी

sayyed ameen