मीडिया मुग़ल

छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प, 4 को लगा चाकू

Crime

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी के पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके से छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प की खबर सामने आयी है. दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, मयूर विहार इलाके के सर्वोदय बाल विद्यालय के बाहर शनिवार को 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले चार छात्रों पर कथित तौर पर धारदार वस्तु से हमला किया गया. पुलिस ने कहा कि यह मामला छात्रों के दो गुटों की आपसी लड़ाई का है. वहीं, इस घटना में चार लड़के लहूलुहान हो गए थे.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, घायल छात्रों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से तीन को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल चौथा छात्र एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती है. इस छात्र की हालत नाजुक है.

वहीं, इस मामले को लेकर दिल्‍ली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांडव नगर थाने को पीसीआर कॉल आई कि कुछ स्कूली छात्रों में लड़ाई हो रही है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि 15 से 16 साल की उम्र के चार लड़कों पर धारदार वस्तु से हमला किया गया है.

पुलिस उपायुक्त ने कही ये बात
पुलिस उपायुक्त (पूर्वी दिल्ली) प्रियंका कश्यप ने बताया कि चारों घायल छात्र त्रिलोकपुरी के सरकारी स्कूल के हैं और परीक्षा देने मयूर विहार फेस-2 पहुंचे थे, जिनका शकरपुर के स्कूल के कुछ छात्रों से झगड़ा हो गया. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही बताया कि 10वीं कक्षा के छात्रों की पहचान गौतम, रेहान, फैजान और आयुष के रूप में हुई है, जो कि त्रिलोकपुरी के गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ते हैं और अपनी परीक्षा के लिए सर्वोदय बाल विद्यालय केंद्र पर थे.

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए घटना स्‍थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, ताकि यह पता लगाया जा सके कि हमलावर कौन हैं. वहीं, पुलिस को पता चला है कि हमला करने वाले छात्र आर.एस. बाल विद्यालय से संबंध रखते हैं. साथ ही पुलिस की जांच में सामने आया है कि हमलावर छात्रों ने पहले उनका पीछा किया था और फिर मौका देखकर हमला कर दिया. इसके बाद वह फरार हो गए. हालांकि इस लड़ाई की वजह अब तक साफ नहीं हो पायी है.(साभार न्यूज़18)

Related posts

मेयर की गोली मारकर हत्या, सीने में दाग दी तीन गोलियां

sayyed ameen

‘डॉन’को नहीं रखना चाहती जेलें ,जहाँ रहते वो शहर वसूली अड्डा बन जाता

प्रसव के दौरान बच्चे के दो टुकड़े, सिर कोख में, हाथ में आया धड़