मीडिया मुग़ल

खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध की आई रिपोर्ट, नहीं निकला पॉजिटिव

Crime

नई दिल्ली
दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लेने वाले युवक की जांच रिपोर्ट आ गई है। टेस्ट निगेटिव आया है। सफदरजंग में संदिग्ध के रूप में भर्ती युवक ने 18 मार्च को खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने इस व्यक्ति की आयु 35 वर्ष बताई है जबकि स्वास्थ्य मंत्रालय ने 23 वर्ष बताई थी।

पुलिस ने बताया था कि युवक को एयरपोर्ट से अस्पताल में भर्ती कराया था जिसके तुरंत बाद उसने यह कदम उठाया था। अस्पताल सूत्रों ने बताया था कि उसे पृथक वार्ड में रखा गया था। जांच के लिए उसके नमूने पहले ही ले लिए गए थे। सूत्रों ने बताया था कि व्यक्ति ने पृथक वार्ड को जबरन खोला और इमारत से छलांग लगा दी।

सिडनी से लौटा था : स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, यह व्यक्ति पिछले एक साल से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में रह रहा था और 18 मार्च को दिल्ली हवाईअड्डा पहुंचा। हवाईअड्डे पर पहुंचने पर उसने सिरदर्द की शिकायत की। मंत्रालय ने बताया था कि उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया जहां वह रात करीब नौ बजे पहुंचा। उसे जांच के लिए अस्पताल की सातवीं मंजिल पर ले जाया गया। जब डॉक्टर वहां पहुंचे तो वह वहां नहीं मिला।

डॉक्टर ने शव देखकर सूचना दी थी : मंत्रालय ने बयान में बताया कि इस बीच, इमारत से निकल रहे एक अन्य डॉक्टर ने रात सवा नौ बजे जमीन पर एक शव पड़ा देखा था। इस व्यक्ति की आत्महत्या के बाद अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और जरूरत पड़ने पर संदिग्धों की काउंसलिंग भी की जा रही है।(साभार लाइव हिंदुस्तान)

Related posts

धनकुबेर निकला अधिकारी, 50 करोड़ से अधिक की सम्‍पत्ति‍ मिली

sayyed ameen

नकली दूध तो नहीं ले रहे आप? सिंथेटिक दूध फैक्ट्री का खुलासा, 7 अरेस्ट

sayyed ameen

डकैत गौरी यादव का खेल खत्म, एसटीएफ ने मार गिराया

sayyed ameen