मीडिया मुग़ल

क्या नाना…तुम भी पहाड़ और होटल में!

Breaking News

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले फिलहाल एक वीडियो की वजह से विवादों में घिर गए हैं। दरअसल पटोले का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेघालय स्थित चेरापूंजी के एक होटल का है। बीजेपी (BJP) नेता चित्र भागने यह दावा किया है कि इस वीडियो में दिखने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले हैं। इस वीडियो में नाना पटोले एक महिला के गले में हाथ डालकर कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने सोशल मीडिया के जरिए यह सवाल भी पूछा है, ‘क्या नाना… तुम भी झाड़ी, डोंगर(पहाड़) और होटल में..।

चित्रा वाघ ने लगाया
महाराष्ट्र बीजेपी की नेता चित्रवाद ने नाना पटोले के इस वीडियो को लेकर बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद नाना पटोले की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। इंटरनेट की भाषा में कहें तो उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

कोर्ट जाएंगे पटोले!
इस मुद्दे पर जब नाना पटोले से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है उन्होंने यह भी कहा कि हम इस वीडियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और अदालत में अपील करेंगे। पटोले ने यह बात नागपुर हवाई अड्डे पर कही। जब वह मुंबई के लिए रवाना होने वाले थे। पटोले ने कहा कि महाराष्ट्र में राजनीति का स्तर काफी नीचे चला गया है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर यह वीडियो अपलोड किया गया है।

क्या बोलीं चित्रा वाघ
वहीं इस वीडियो का मुद्दा उठाने वाली बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने कहा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब इस वीडियो को मैंने देखा तो हैरान रह गई
मैंने पाया कि यह वीडियो कई जगह वायरल हो चुका है। नाना पटोले हों या कोई और पार्टी जब आप जनप्रतिनिधि होते हैं हम आपकी जिम्मेदारियां कई गुना बढ़ जाती हैं। हम सभी को जिम्मेदारी के साथ काम करना चाहिए। जनता में जनप्रतिनिधियों से क्या सीखा अभी तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं।(साभार एन बी टी)

Related posts

बहनों ने काबुल से 92 लोगों को निकालने के लिए दिए 1.5 करोड़

sayyed ameen

NDA 2.0 का पहला साल: मोदी सरकार ने लिए कई बड़े फैसले

बाइक पर लिपटा मांझा, डिलीवरी बॉय की दर्दनाक मौत

sayyed ameen