मीडिया मुग़ल

कोरोना फैलाने की साजिश रचने के शक में युवक की हत्या

Crime

नई दिल्ली
दिल्ली के बवाना में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में लोगों ने 22 वर्षीय युवक के साथ कथिततौर पर बेरहमी से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि युवक की पहचान बवाना के हरेवली गांव निवासी महबूब अली के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि अली तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल गया था और 45 दिनों के बाद सब्जियों के एक ट्रक में बैठकर दिल्ली वापस आया। उसे आजादपुर सब्जी मंडी से पकड़ा गया था लेकिन चिकित्सीय परीक्षण के बाद छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कहा कि जब वह अपने गांव पहुंचा तो अफवाह फैल गई कि अली की कोरोना वायरस फैलाने की योजना है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को उसे खेतों में ले जा कर पीटा गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित

दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के 44 वर्षीय एक हेड कांस्टेबल में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, उन्हें अपराह्न करीब 3.40 बजे सूचना मिली कि रोहिणी के सेक्टर -16 में एक हेड कांस्टेबल में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर तैनात थे। उसकी जांच शनिवार को बाबा साहिब अंबेडकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में की गयी। अस्पताल ने हेड कांस्टेबल में संक्रमण की पुष्टि की, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। बाद में एम्बुलेंस उन्हें एलएनजेपी अस्पताल ले गई। पुलिस ने बताया कि उनके परिवार को क्वारंटाइन में रखा गया है।(साभार लाइव हिंदुस्तान)

Related posts

किन्‍नर के साथ छी.. छी..करते पुलिसकर्मी पकड़ाया

जज पर यौन शोषण के आरोप: नाबालिग की मां ने लगाई PM से गुहार

sayyed ameen

सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश नाकाम, 10 किलो आईईडी को किया गया डिफ्यूज