मीडिया मुग़ल

एंबुलेंस ने ले ली जान, 3 को रौंदा, परिजन बोले – ये हत्या है…

Breaking News

कानपुर. कानपुर-सागर हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया. यहां एक प्राइवेट एंबुलेंस ने कानपुर नगर के थाना सजेती के दुर्गा मोड़ पर बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. दर्दनाक हादसे की जानकारी होते ही परिवार के लोग दुख के सैलाब में डूब गए. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने शनिवार जाम लगा दिया. प्रदर्शन में शामिल परिजनों ने एंबुलेंस चालक पर जानबूझकर हत्या करने का आरोप लगाया. लोगों ने इस घटना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने उन्हें एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया इसके बाद परिजनों ने जाम खोला.

बताया गया है कि हमीरपुर के यज्ञशाला मोहल्ला निवासी बाइक सवार ज्ञानेंद्र सिंह, आकाश निषाद व दिनेश गुप्ता शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे हाईवे पर आनूपुर में ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे. इस दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो गए.

मरीज लेकर कानपुर जा रही निजी एंबुलेंस 

बताया गया है कि शहर से मरीज लेकर कानपुर जा रही निजी एंबुलेंस जैसे ही सजेती के दुर्गामोड़ के निकट पहुंची तो बाइक सवारों की एंबुलेंस से सीधी टक्कर हो गई. सिर में गंभीर चोटें आने से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.

परिजनों और गांव के लोगों ने शव रखकर प्रदर्शन किया

इस घटना के बाद परिजनों और गांव के लोगों ने शव रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों को आरोप है कि साजिश के तहत उनके तीनों की हत्या की गई है. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.(साभार न्यूज़18)

Related posts

लेखक महिलाओं के बारे में लिखते हुए उनके शरीर से आगे नहीं निकल पाते

sayyed ameen

20 लाख करोड़ के राहत पैकेज के साथ मेक इन इंडिया पर ज़ोर

परमाणु हथियारों से तीसरा विश्व युद्ध छेड़ा गया तो…

sayyed ameen