मीडिया मुग़ल

इश्तेहार देकर नाम रखा ‘जेम्स बॉन्ड’, यूजर्स बोले- वाह बेटे मौज कर दी!

Life-Style

नई दिल्ली
विलियम शेक्सपीयर ने कहा था कि ‘नाम में क्या रखा है (What’s in a name?)’ इसको कई लोग सीरियस ले लिए, तो कई लोगों ने इसको लेकर तरह-तरह की बातें बोली। लेकिन हमारे देश में नाम को लेकर लोग बड़े ही सीरियस रहते है। जैसे ही बच्चा पैदा होता है उसका नामकरण शुरू हो जाता है। बुआ कोई नाम रख देती और मौसी कोई नाम रख देती। इसके चलते हमारे देश में एक ही बच्चे के कई नाम होते है। आज की खबर भी नाम की कहानी से जुड़ी हुई, जो बहुत मजेदार और अनोखी है।

बदल लिया नाम अखबार में इश्तेहार देकर इस शख्स ने अपना नाम रखा ‘जेम्स बॉन्ड’, यूजर्स ने कहा- वाह बेटे मौज कर दी
सोशल मीडिया पर एक न्यूज पेपर की कटिंग तेजी से वायरल हो रही है। जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। जैसा कि इस वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने अपना नाम बदलने के लिए पेपर में इश्तेहार दिया है। गजब बात ये है कि लड़के ने अपना नाम बदलकर एक जासूसी के काल्पनिक किरदार जेम्स बॉन्ड के नाम पर रख लिया है। तो चलिए फोटो में देखा जाए क्या लिखा है

वायरल हुआ नाम
जब से फोटो सोशल मीडिया पर आई है, लोग इसे जमकर शेयर रहे है और इस फोटो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। इस वायरल फोटो को Gabbbar नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर से एक मस्त कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे। एक यूजर ने लिखा कि ‘इंडिया का जेम्स बॉन्ड (India ka James bond)’ तो वहीं दूसरे यूजर ने इसी बात को आगे बढ़ाते कमेंट किया ‘उत्तम नगर का जेम्स बॉन्ड (Uttam Nagar ka Bond ..James Bond)’ इसके अलावा भी अन्य यूजर्स ने इस फोटो पर कमेंट कर के मजे लिए है। इनके नाम को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं…(साभार एन बी टी)

Related posts

तय तारीख से दो दिन पहले ही साइना नेहवाल ने की शादी

जीवन शैली

administrator

दुनिया की सबसे महंगी नंबर प्लेट, कीमत जानकर होश उड़ जाएगा