मीडिया मुग़ल

इमरान खान तुमने मेरा क्या हाल बना दिया…

Breaking News

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजनीति में ऑडियो लीक होना जैसे आम बात हो गई है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक आपत्तिजनक ऑडियो वायरल हो रहा है। इमरान खान पहले भी विवादों में रहे हैं और उनके राजनीतिक ऑडियो लीक होते रहे हैं। लेकिन इस बार उनका एक महिला के साथ कथित ‘सेक्स चैट’ का ऑडियो सामने आया है, जिसने पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल लाकर रख दिया है। इमरान के दो ऑडियो लीक हुए हैं। ये ऑडियो पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस ऑडियो के आने के बाद लोग इमरान की आलोचना कर रहे हैं। ये ऑडियो इमरान का है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन बातचीत के लहजे से अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसमें इमरान ही हैं।

दोनों ऑडियो में अलग-अलग महिलाएं हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि एक ऑडियो में पूर्व महिला सांसद हैं। जिस महिला सांसद के साथ बातचीत का दावा किया जा रहा है वह इमरान खान की पार्टी PTI से हैं। PTI में इनके कद की बात करें तो वह केंद्रीय कमेटी की सदस्य हैं। इस महिला के साथ इमरान सेक्स चैट कर रहे हैं। यह ऑडियो पुराना बताया जा रहा है। वहीं दूसरे ऑडियो में इमरान खान एक महिला को फिर से अपने पास आने को कह रहे हैं, जिस पर महिला कहती है कि वह आने में असमर्थ है।

क्या बात हो रही है रिकॉर्डिंग में

महिला रिकॉर्डिंग में इमरान खान का नाम भी लेती है। वह कहती है, ‘इमरान खान तुमने मेरा क्या हाल बना दिया है। मुझे दर्द हो रहा है, मैं नहीं आ सकती।’ इस पर इमरान जिद करने लगते हैं, जिसके बाद महिला ने अगले दिन आने की बात कही। जवाब में इमरान कहते हैं कि उन्हें इस कारण अपना पूरा प्रोग्राम बदलना होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जिक्र किया कि उनके बच्चे आ रहे हैं। इससे माना जा रहा है कि यह ऑडियो हाल ही का है, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही इमरान के बेटे सुलेमान और कासिम पाकिस्तान आए थे।

पाकिस्तान की राजनीति में ऑडियो हुए वायरल

इस ऑडियो के बाद यह तो तय है कि पाकिस्तान में विपक्ष को इमरान खान को घेरने का मौका मिल गया है। इससे पहले भी इमरान का ऑडियो वायरल हुआ था। लेकिन वह ऑडियो किसी सेक्स चैट से न जुड़ा हो कर राजनीतिक था। इमरान से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का भी एक ऑडियो वायरल हुआ था। यह ऑडियो उनके प्रधानमंत्री कार्यालय का था, जिसमें वह भारत से मशीनें मंगाने पर राजनीतिक नुकसान की बात कर रहे थे।(साभार एन बी टी)

Related posts

मुख्तार अब्बास नकवी को चुभ गई योगी की आबादी वाली बात

sayyed ameen

डेल्टा को रोकेगा ओमीक्रोन का संक्रमण?

sayyed ameen

जम्मू-कश्मीर साथ रखना है तो…. धमकी वाली भाषा क्यों ?

sayyed ameen