मीडिया मुग़ल

‘ पत्नी का सपना – हेलिकॉप्टर से घर आये पति अपना ‘

fashion-and-life-style

पत्नी ने रिटायरमेंट के बाद हेलिकॉप्टर से घर आने की कही है बात
मोदीनगर स्थित गांव अतरौली हेलिकॉप्टर से आएंगे
पंप ऑपरेटर की नौकरी करते हैं नरेंद्र, 4 लाख में बुक किया हेलिकॉप्टर
नरेंद्र हेलिकॉप्टर में पत्नी और बेटियों को बैठाकर घुमाएंगे
गाजियाबाद
नरेंद्र कुमार की पूरी जिंदगी ट्रेन के जरिए घर से दफ्तर और दफ्तर से घर आने में गुजर गई। सामान्य कद के नरेंद्र अपनी बड़ी-बड़ी जिम्मेदारियां निभाते उम्र के इस पड़ाव पर आ गए कि अब उन्हें रिटायर होना होगा। पत्नी ने रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए हेलिकॉप्टर से घर आने को कहा तो वह मना नहीं कर पाए। 31 अगस्त को गाजियाबाद नगर निगम से पंप ऑपरेटर के पद से रिटायर हो रहे नरेंद्र अपने मोदीनगर स्थित गांव अतरौली हेलिकॉप्टर से आएंगे।

बाइक भी नहीं चला पाते हैं
नरेंद्र ने बताया कि उन्होंने 33 साल तक नौकरी की है। उनको बाइक भी चलानी नहीं आती, लेकिन उनका सौभाग्य है कि वह हेलिकॉप्टर से गांव आएंगे। उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा नहीं थी, लेकिन उनकी पत्नी ने रिटायरमेंट को यादगार बनाने को कहा। वह बोलीं कि जब तुम रिटायर होगे तो गाजियाबाद से हेलिकॉप्टर में सवार होकर गांव आना। इसके बाद उन्होंने हेलिकॉप्टर बुक किया।
4 लाख रुपये में बुक किया हेलिकॉप्टर
बकौल नरेंद्र, वह पत्नी कमलेश, बेटी पूनम और रीना के साथ हवाई मार्ग से सफर करेंगे। हालांकि, उनके दो बेटे भी हैं, लेकिन वह अपनी पत्नी और बेटियों को हेलिकॉप्टर से ले जाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि हेलिकॉप्टर 31 अगस्त को शाम 4 बजे कविनगर रामलीला मैदान से उड़ान भरेगा। इसके बाद गांव पहुंचेगा और गांव के कई चक्कर लगाएगा। हेलिकॉप्टर से घर के ऊपर फूलों की वर्षा भी की जाएगी। गांव के पास ही हेलीपेड बनाया जा रहा है। हेलिकॉप्टर 4 लाख रुपये में बुक हुआ।
नरेंद्र ने बताया कि हेलिकॉप्टर से गांव में उतरने के बाद शाम को दावत का कार्यक्रम भी रखा गया है। वहीं, नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष हरेन्द्र नागर ने बताया कि 31 को नगर निगम से नरेन्द्र कुमार, लिपिक अभय श्रीवास्ताव समेत 4 कर्मचारी रिटायर हो रहे हैं।(साभार नवभारत टाईम्स)

Related posts

जीवन शैली

administrator

Why Bold Socks Are The ‘Gateway Drug’ To Better Men’s Fashion

administrator

शिवभक्त के बाद अब तेजप्रताप ने हीरो वाला लुक अपनाया