मीडिया मुग़ल

हाइवे पर नोटों की बारिश, राहगीरों ने जमकर लूटे पैसे

Crime

अमेरिका में एक हाइवे पर अचानक डॉलरों की बारिश होने लगी और चारों तरफ नोट ही नोट उड़ने लगे। फिर क्या था, हाइवे से सफर कर रहे लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को रोककर दोनों हाथों से नोट बटोरने की होड़ में लग गए।
नॉर्थ अटलांटा के एक हाइवे पर कैश से भरे से ट्रक का दरवाजा खुलने से होने लगी नोटों की बरसात
हाइवे पर सफर कर रहे लोग गाड़ियां रोककर नोटों को बटोरने में जुट गए, कुछ ने मोबाइल से बनाए विडियो
लोगों ने कुल 1,75000 डॉलर यानी करीब 120 करोड़ रुपये लूट लिए, पुलिस के आने पर भी जारी रही लूट
पुलिस ने लूटे गए कैश को लौटाने की अपील की है, सिर्फ 6 लोगों ने 4400 डॉलर (करीब 3 लाख रुपये) लौटाए
वॉशिंगटन

अमेरिका में एक हाइवे पर अचानक डॉलरों की बारिश होने लगी और चारों तरफ नोट ही नोट उड़ने लगे। फिर क्या था, हाइवे से सफर कर रहे लोग अपनी-अपनी गाड़ियों को रोककर दोनों हाथों से नोट बटोरने की होड़ में लग गए। हर कोई ज्यादा से ज्यादा नोट बटोरने में जुट गया। सोशल मीडिया पर इसका विडियो वायरल हो चुका है।

यह है पूरा मामला
दरअसल नॉर्थ अटलांटा के इंटरस्टेट हाइवे नंबर 285 पर नोटों से भरा एक ट्रक (आर्मर्ड ट्रक) गुजर रहा था। ट्रक का दरवाजा खुल थोड़ा सा खुल गया और हाइवे पर नोटों की बरसात होने लगी। फिर क्या था, हाइवे पर कैश की लूट मच गई। लोगों ने अपनी-अपनी गाड़ियां रोककर कैश लूटना शुरू कर दिया। आर्मर्ड ट्रक कंपनी का अनुमान है कि उसके 1,75,000 डॉलर यानी करीब 120 करोड़ रुपये मूल्य के नोट लूट लिए गए हैं।
हाइवे से गुजर रहे कुछ लोगों ने मोबाइल से बनाए विडियो

हाइवे से गुजर रहे कुछ लोगों ने नोटों की बारिश और उसके लूट का विडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वाकया मंगलवार रात की है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस पहुंची लेकिन उसकी मौजूदगी में भी कैश की लूट जारी रही। डनवुडी पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि पुलिस अफसरों के मौके पर पहुंचने के बावजूद भी कुछ लोगों ने डॉलर लूटे।

हले लगा कि पत्ते उड़ रहे हैं

हाइवे से गुजर रहे ऊबर के एक ड्राइवर रांड्रेल लेविस ने न्यूज चैनल सीएनएन को बताया कि पहले उन्हें लगा कि पत्ते उड़ रहे हैं लेकिन उन्हें बाद में समझ आया कि ये तो पत्ते नहीं डॉलर हैं। उन्होंने कहा कि सड़क डॉलर से अटी पड़ी थी।
पुलिस की अपील के बाद लोगों ने सिर्फ 4400 डॉलर लौटाए

डनवुडी पुलिस ने लोगों ने लूटे गए डॉलर लौटाने की अपील की है। पुलिस ने लोगों से कहा है कि ट्रक से उड़े कैश को रखना गैरकानूनी है लिहाजा लौटा दें नहीं तो कार्रवाई होगी। बुधवार शाम तक सिर्फ 6 लोग पुलिस के पास पहुंचे और 4,400 डॉलर यानी करीब 3 लाख रुपये लौटाए।

Related posts

दिल्ली हिंसा पर आधी रात हाईकोर्ट जज के घर हुई सुनवाई, घायलों को बड़े अस्पताल में भर्ती कराने का आदेश

लड़की का आरोप, ‘चिन्मयानंद ने मेरा रेप किया, एक साल तक प्रताड़ित किया’

50 लाख रुपये जीतने वाले शख्स से पैसे एंठने के लिए किया भतीजी को किडनैप

sayyed ameen