मीडिया मुग़ल

सिंधिया पर भूपेश का ताना, ‘बिकाऊ’ को दिया है ‘महाराजा’ को बेचने की जिम्मेदारी

Politics

रायपुर

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने अपने एक दिवसीय दौरे पर नागपुर गए थे। नागपुर दौरे के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ताना मारा है। उन्होंने कहा है कि देश में लोगों के पास रोजगार नहीं है। भूपेश बघेल ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बिकाऊ कहा है।
सीएम बघेल ने सिंधिया को बिकाऊ कहते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार एयर इंडिया को बेचने जा रही है, जिसके लिए सिंधिया को उड्डयन मंत्री बनाया गया है। भूपेश बघेल ने कहा कि एयर इंडिया का लोगो है महाराजा और एक बिकाऊ को एयर इंडिया को बेचने की जिम्मेदारी दी गई है। सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी इसी तरह सब कुछ बेचने का काम कर रही है।

उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है। सीएम ने कहा कि आज देश कमरतोड़ महंगाई से जूझ रही है। बीजेपी को सरकार चलानी नहीं आती है। देश में जनता का जीना मुश्किल हो गया है। मोदी सरकार महंगाई में पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल हो गई है।

गौरतलब है कि नागपुर रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर भी बीजेपी पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी कभी नसबंदी कार्यक्रम का विरोध कर रही थी। उस समय अगर बीजेपी विरोध नहीं करती तो आज देश में आबादी इतनी नहीं बढ़ती। सीएम ने कहा कि कानून से ज्यादा इस देश में जनजागरण अभियान चलाने की जरूरत है।(साभार एन बी टी)

Related posts

ठाकुरों के घर की महिलाओं को पकड़ कर बाहर निकालें, बोले मंत्री

sayyed ameen

2022 के चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियां शुरू, किस मूड में है प्रदेश अध्यक्ष

sayyed ameen

पाटीदार से होगा गुजरात का नया CM या किसी नए चेहरे पर दांव लगाकर चौंकाएगी BJP ?

sayyed ameen