मीडिया मुग़ल

सरकार बदलते ही बिहार में एक्टिव हुआ ‘C’ सेल?

Politics

पटना: बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बन गई है। जब से जेडीयू एनडीए से अलग हुई तब से बीजेपी नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) हमलावर है। हर दिन नीतीश कुमार पर नए-नए आरोप लगाए जा रहे हैं। बीजेपी आरजेडी पर कम, नीतीश पर कुछ ज्यादा ही हमला बोल रही है। केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार बीजेपी के नेता नित्यानंद राय ( Nityanand Rai ) ने गुरुवार को ट्वीट कर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि एक तरफ आरजेडी की गोद में बैठी जेडीयू के साथ महागठबंधन आया तो उसके साथ गुंडाराज भी आ गया।

नित्यानंद राय ने क्या लिखा है
केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय ने लिखा है कि जगह-जगह से दुष्कर्म, लूट, अपराध की खबरें आनी लगी हैं। इसलिए आरजेडी के साथ गए थे न नीतिश कुमार जी? जवाब दीजिये!नित्यानंद राय ने अपने ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी लगाया है, जिसमें बताया गया है कि पिछले 24 घंटे में किन-किन जिलों में कौन-कौन से अपराध हुए हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मुजफ्फरपुर में व्यवसायी के घर से 40 लाख की संपत्ति की लूट। जमुई में पत्रकार गोकुल यादव की हत्या। इसके अलावा भी उस सूची में पटना के बाकरगंज में एक आभूषण दुकान से छह लाख रुपये चोरी सहित कई घटनाओं का जिक्र किया गया है।

बता दें कि नीतीश कुमार मंगलवार को बीजेपी से अलग हो गए थे। बाद में उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। बुधवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बने। वहीं तेजस्वी यादव दूसरी बार बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस तरह बुघवार से बिहार में महागठबंधन की सरकार है।(साभार एन बी टी)

Related posts

BJP शहनवाज, नकवी और मोहसीन का नाम भी बदले :राजभर

दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए नौ उम्मीदवार मैदान में

छत्‍तीसगढ़: मोदी के विश्वस्त और ‘यूपी के हीरो’ को कमान

sayyed ameen