मीडिया मुग़ल

लखीमपुर खीरी में विधायक की स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को रौंदा

Breaking News

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर चर्चा में है। मामला पिछली बार की तरह ही है। वही गाड़ी, वही मौत। रविवार रात में जिले की बहराइच हाईवे पर विधायक लिखी एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी जिस पर दो लोग सवार थे। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। हालांक‍ि बाद में उन्‍हें पकड़ लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार गाड़ी सदर विधायक की बताई जा रही है। मरने वाले दोनों युवक मौसेरे भाई बताए जा रहे हैं।

दोनों युवक रवि (22) और सुमित उर्फ विक्रम (25) खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर के बताए जा रहे। रात को वे रामापुर से अपने घर की ओर लौट रहे थे। पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्‍कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया क‍ि गाड़ी पर विधायक लिखा था।

रामापुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि एक काली स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है, जिसमें दो युवकों की मौत हुई है। स्कॉर्पियो के पीछे विधायक लिखा हुआ है। बाद में एडीशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने अपने बयान में बताया कि वाहन चालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वाहन पुलिस के कब्जे में है जो सदर विधायक का बताया जा रहा है। उनका कहना है कि कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।(साभार एन बी टी)

Related posts

BJP किसान मोर्चा के अध्यक्ष और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

sayyed ameen

हर दिन दे दो 500 जैवलिन और मिसाइलें, रूस का कर देंगे काम तमाम

sayyed ameen

बिहार का गणेश कंबोडिया में डेढ़ लाख में बिक गया

sayyed ameen