मीडिया मुग़ल

भाई साहब छोड़ दो, मेरी कसम…

सामाजिक

शिवपुरी : एमपी के शिवपुरी जिले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बेरहमी के साथ पटक-पटककर मार रहे हैं। पूरा मामला जिले के बदरवास इलाके का है। बताया जा रहा है कि मार खा रहा युवक अपनी प्रेमिका को भगाने आया था। इस दौरान प्रेमिका के भाइयों ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने पर वहीं पिटाई शुरू कर दी। यह वीडियो सोमवार का है। पीड़ित युवक को लोग सड़क पर घसीट रहे हैं। साथ ही उसके ऊपर लात-घूंसों की बरसात की जा रही है।

पिटाई खा रहे युवक का नाम सरबेस बताया जा रहा है। वह अपनी प्रेमिका के साथ भागने की फिराक में था। तभी लड़की के भाइयों ने इसकी पिटाई लगा दी। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें लड़की के भाई लात-घूंसों से कथित प्रेमी की पिटाई लगाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रेमिका अपने भाइयों के सामने प्रेमी को बचाने के लिए हाथ जोड़ रही है। मगर कोई सुनने को तैयार नहीं था।

कहा जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका को लेकर घर से निकल गया था। बस स्टॉप पर वह खड़ा था। इस दौरान बस लेट हो गई। दोनों बस स्टॉप पर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। लड़की घर से लापता मिली तो उसके घरवालों ने तलाश शुरू कर दी है। बस स्टॉप पर पहुंचे तो लड़की अपने प्रेमी के साथ खड़ी थी। इसके बाद वे लोग भड़क गए।

लड़की के भाइयों ने इसके बाद सरबेस की पिटाई शुरू कर दी। लात घूंसों के साथ ही वे लोग बेल्ट से युवक को मार रहे थे। वह लगातार रहम की भीख मांग रहा था। मगर कोई मानने को तैयार नहीं था। पिटाई कर रहे लोग लड़की को अपने साथ घर ले गए। युवक भी मार खाने के बाद घर चला गया। किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।(साभार एन बी टी)

Related posts

ATM में खत्म हुआ कैश तो बैंकों को देना होगा फाइन

sayyed ameen

टीचिंग कैरियर है भारतीयों की पहली पसंद: सर्वे

सुषमा स्वराज के निधन पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री और रमन सिंह ने जताया शोक