मीडिया मुग़ल

बेटियों की अनोखी शादी, हेलीकॉप्टर से पूरे गांव को करवा रहे सैर

सामाजिक

बीकानेर. नोखा के सिलवा गांव में उद्योगपति कुलरिया परिवार की तीन बहनों की शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इसमें परिवार अपनी तीन बेटियों की शादी में ग्रामीणों और बारातियों को हवाई सैर करने का मौका मिलेगा. इसके लिए घर के पास हेलिपैड बनाया गया है. इस अनोखी शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा 1200 बारातियों और ग्रामीणों को तीन दिन तक हेलीकॉप्टर की सैर कराई जाएगी. सिलवां गांव में उद्योगपति पदमाराम कुलरिया की तीन पोतियों भावना, संतोष और किरण की शुक्रवार को शादी हुई. इसी मौके को खास बनाने के लिए इनके पिता कानाराम, शंकर और धर्म कुलरिया ने दिल्ली से 5 सीटर हेलीकॉप्टर मंगवाया गया है.

इसके लिए उनके घर के पास ही एक हेलिपेड बना दिया गया है. इस शाही शादी में गांव के सभी लोगों को खुला न्योता है कि ग्रामीण तीन दिन तक जब चाहें हेलीकॉप्टर में बैठकर सैकड़ों फीट ऊंचाई से अपने गांव को निहार सकते हैं.

गांव वालों का सपना किया पूरा

गांव के लोगों की इच्छा थी कि वो एक दिन हेलीकॉप्टर में घूमे. ऐसे में तीन दिन के लिए नई दिल्ली से एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर ही बुक कर दिया. यह हेलीकॉप्टर यहां पांच से छह किलोमीटर एरिया में घूम रहा है. सैकड़ों फीट ऊंचाई तक जाकर वापस नीचे आ जाता है. एक बार में गांव के पांच लोगों को बैठाया जाता है. पायलट कुलदीप सिंह ने फ्यूल की व्यवस्था दिल्ली से की गई है. उड़ाने के लिए दो पायलट की व्यवस्था की गई है.

ACB के ADG दिनेश एमएन भी पहुंचे शादी में

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एडीजी दिनेश एमएन भी इस शादी में शिरकत करने पहुंचे. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर से ही वह नोखा के इस गांव तक पहुंचे. एक बार में पांच लोगों को हेलीकॉप्टर से सैर कराई जा रही है. कुलरिया परिवार का कहना है कि शादी में हमारे लिए गांव ही सर्वोपरि है. 1200 लोगों को हवाई सैर करवाई जा रही है. हेलिकॉप्टर यहां पांच से छह किलोमीटर एरिया में घूम रहा है.(साभार न्यूज़18)

Related posts

पबजी के फेर में मां के अकाउंट से उड़ाए 10 लाख , डांट से भागा…पुलिस ने पहुंचाया घर

sayyed ameen

ड्राइवर ने बस में बनाया ‘मिनी गार्डन’

रक्षाबंधन पर भाई के घर जा रही थी, रास्ते में मिला पैंथर, उसे भी बांधी राखी

sayyed ameen