मीडिया मुग़ल

बच्चों की शादी से पहले दुल्हन की माँ को लेकर भागा दूल्हे का पिता

सामाजिक

सूरत में पारिवारिक विवाद के कारण टूटी युवक और युवती की शादी
शादी से पहले दुलहन की मां के साथ लापता हुआ दूल्हे का पिता, तलाश जारी
दूल्हे के पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे
फरवरी में होनी थी युवक और युवती की शादी, एक साल पहले तय हुआ था रिश्ता
सूरत
गुजरात के सूरत जिले में दो परिवारों के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक-युवती की शादी टूट गई। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी फरवरी में होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां लापता हो गए। परिवार के मुताबिक, दूल्हे के पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे और यह आशंका है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली।
सूरत के काटरगाम इलाके के रहने वाले दूल्हे की शादी नवसारी की एक युवती से होनी थी। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।
‘पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे दोनों’
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लापता होने से पहले ही दोनों एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। 10 दिन पहले हुई शिकायत के बाद भी जब पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया। परिवार के लोगों के मुताबिक, फरवरी में होने वाली शादी के लिए दोनों ही परिवार तैयारियों में जुटे हुए थे। एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था और इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। हालांकि बाद में माता-पिता की गुमशुदगी का मामला सामने आने पर परिवार ने उन दोनों की शादी से इनकार कर दिया।

Related posts

पौधारोपण से ज्यादा महत्व उसकी सुरक्षा एवं संरक्षण हैःजस्टिस मेनन

कोरोना मरीजों की देखभाल कर रही नर्स ने टाल दी शादी की तारीख

मुस्लिम छात्रों की पहचान मे जुटी गुजरात सरकार? कहीं डर तो कहीं नाराजगी