मीडिया मुग़ल

पेड़ से टकराई पिकअप, 10 लोगों की मौत

Breaking News

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस दौरान 10 लोगों की मौत हो गई। घटना के दौरान 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, गोला और पुवायां के रहने वाले करीब 17 लोग 20 जून को हरिद्वार में स्नान करने गए थे। गुरुवार को सभी लोग पिकअप में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माला मोड़ के पास पिकअप चालक को नींद आ गई जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तो वहीं घायलों को भी ऐंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। ऐसे में लक्ष्मी, रचना, हर्ष, खुशी, सुशांत, आनंद ,लालमन ,श्याम सुंदर और ड्राइवर समेत 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना के दौरान नीलम, संजीव, कृष्णपाल, प्रशांत, प्रवीण, यश और पूनम घायल बताए जा रहे हैं।

जिला अस्पताल पहुंचे डीएम एसपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित और पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के इलाज की व्यवस्था करवाई। वहीं सड़क दुर्घटना का मामला जब सीएम योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आया तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर शोक जाहिर किया है।

योगी ने जताया दुख
योगी ने ट्वीट कर कहा कि पीलीभीत में सड़क दुर्घटना में हुई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।(साभार एन बी टी)

Related posts

सीमा पर BSF ने मार गिराये 3 पाक घुसपैठिये

sayyed ameen

वाह रे मैच…! 3 ओवर में ही खेल खत्म

sayyed ameen

बिजनस से लेकर बेडरूम तक, कैसे काम कर रहे जासूस

sayyed ameen