मीडिया मुग़ल

पुलिस को देख छत से लगाई छलांग, मौत, परिजनों का प्रदर्शन

Crime

सासाराम
बिहार के रोहतास में गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस को देखकर एक आरोपी ने कथित तौर पर छत से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला जिले के तिलौथु थाना इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, तिलौथु उत्तरी पट्टी गांव निवासी मल्लू यादव पर पुलिस के कब्जे से बालू लदे एक ट्रैक्टर को छुड़ाकर ले जाने का आरोप था। जब पुलिस आरोपी के घर रविवार रात पहुंची थी, तभी ये घटना हुई।

घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने किया प्रदर्शन

पुलिस का कहना है कि पुलिस को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा। जब उसे कोई रास्ता नजर नहीं आया तो अपने घर की छत से छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, मल्लू की मौत से आक्रोशित परिजन और गांववालों ने सोमवार सुबह डेहरी-तिलौथू मुख्य सड़क को जामकर प्रदर्शन किया।

परिजनों का आरोप- पुलिस ने दिया धक्का
मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने ही मल्लू को धक्का दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीण दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। डेहरी के पुलिस उपाधीक्षक बीके रावत ने बताया कि पुलिस देर रात मल्लू को गिरफ्तार करने गई थी। इसी दौरान मल्लू पुलिस को देखकर छत से भागने के दौरान कूद गया, जिससे उसकी मौत हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।(साभार एन बी टी)

Related posts

अजब-गजब : जामताड़ा विधानसभा चुनाव लड़नेवाला निकला साइबर अपराधी

शादी के महज 5 दिन में ही पत्नी की प्रताड़ना से तंग आया पति, की खुदकुशी

sayyed ameen

UPSC की तैयारी कर रहे युवक ने शोरूम से चुराई डायमंड रिंग

sayyed ameen