मीडिया मुग़ल

पुलिस की वेबसाइट हैक, फ्री कश्मीर का नारा, पीएम पर भी टिप्पणी

Crime

इंदौर
हैकरों ने इंदौर पुलिस की वेबसाइट को हैक कर ली है। इस पर हैकरों ने फ्री कश्मीर का नारा दिया है। साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा है। इसके साथ ही हैकरों ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वेबसाइट को किसने हैक किया है। हैकिंग की खबर के बाद इंदौर पुलिस के वरीय अधिकारी एक्टिव हो गए हैं। एक्सपर्ट की टीम ने वेबसाइट को रिकवर करना शुरू कर दिया है।
इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने कहा कि किसी अनजान व्यक्ति ने वेबसाइट को हैक किया था। हमलोगों ने तुरंत इसको रिकवर कर लिया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। आईजी ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर इंदौर और उसके नजदीकी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। सिविल ड्रेस में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। बम स्कॉवयड टीम भी तैनात है।

हैकरों ने इंदौर पुलिस की वेबसाइट पर डीजीपी और इंदौर आईजी की प्रोफाइल की जगह तिरंगे झंडे को गलत तरीके से लगा दिया था। हैकर ने अधिकारियों के नाम के आगे लिख दिया था कि हैक्ड बाय मोहम्मद बिल्ला। अब इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मोहम्मद बिल्ला दिल्ली बीजेपी का वेबसाइट भी हैक कर चुका है।

दरअसल, यूपी में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे प्रदेश में डीजीपी को रेड अलर्ट जारी करने के निर्देश दिए हैं। उसके बाद से पूरे प्रदेश में पुलिस मुस्तैद है। पूर्व में एमपी से आतंकियों की गिरफ्तारी होते रही है। कुछ दिन पहले महू में सुरक्षा एंजेंसियों ने दो संदिग्ध बहनों से कई दिनों तक पूछताछ की थी, जो पाकिस्तानी लड़कों के संपर्क में थीं।(साभार एन बी टी)

Related posts

एडमिशन के नाम पर 5 नाबालिगों के साथ दुष्कर्म, बीएचयू में हुई वारदात

sayyed ameen

दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला डाला, सास और साले की मौत

sayyed ameen

देवर-भाभी की मोहब्बत में बड़ा कांड, दोनों ने खाया जहर…

sayyed ameen