मीडिया मुग़ल

परेशान लड़की ने नानी से मांगी मदद- ‘पापा करते है बैड टच’

Breaking News

छपरा
बिहार के छपरा में एक लड़की का उसके नानी के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल होते ही हड़कम्प मच गया है। वायरल ऑडियो में लड़की अपने पिता पर अश्लील हरकत करने की शिकायत अपने नानी से कर रही है। पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आने पर सदर डीएसपी ने जांच का आदेश दिया हैं। हालांकि पीड़िता के थाने नहीं पहुंचने और लिखित शिकायत नहीं दर्ज होने के कारण अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।

पिता-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह मामला अवतार नगर थाना क्षेत्र का है। पिता अपनी बेटी पर गलत निगाहें फरवरी 2019 से ही रख रहा था। बेटी अपने ही घर में पिता की दहशत में जी रही थी। दहशत इतनी पड़ोस में अपनी सगी मौसी से भी कुछ नहीं बता पाई। बेटी वर्तमान में ग्यारहवीं की छात्रा है और बेटा आठवीं कक्षा में पढ़ता है।

पीड़िता की मां बिहार पुलिस में कर रही है ट्रेनिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की मां के साथ उसके पिता का व्यवहार अच्छा नहीं था। शादी के बाद से ही अक्सर घर में पिता अपनी पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार किया करता था। मां इंटर पास थी। उसके व्यवहार से दुखी होने पर उसके मायके वाले उसका सहारा बने और उसे हिम्मत दी। जिसके बाद बीते कुछ महीने पहले महिला का बिहार पुलिस में चयन हो गया। फिलहाल उनकी रोहतास जिले में ट्रेनिंग चल रही है।

पूरी रात बंद कमरे में बेटी से करता रहा अश्लील हरकतें
पीड़िता की मां की जॉइनिंग के दस दिन के बाद से उसके पिता का रवैया बदला और अपनी बेटी के प्रति नजरिया बदलने लगा। पहले अपनी बेटी से अश्लील बातें करता था, उसके बाद अश्लील हरकतें करने लगा। पिछले महीने तो वह सारी हदें भी पार कर बैठा। रात के दस बजे से सुबह के चार बजे तक अपनी बेटी के कमरे में ही बंद रहा और अपनी बेटी को बैडटच करते हुए अश्लील हरकतें करता रहा।

वायरल ऑडियो की जांच कर की जाएगी कार्रवाई: एसपी
अपनी इज्जत बचाने के लिए बेटी ने अपनी नानी से गुहार लगाई है, जो ऑडियो अब वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो की माने तो लड़की ने आत्महत्या की कोशिश भी की लेकिन घर में ही उसका इलाज किया गया। एसपी सन्तोष कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो की सत्यता की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।(साभार एन बी टी)

Related posts

चीन के सरकारी चैनल ने पहली बार PoK को दिखाया भारत का हिस्सा

रहस्यमयी योगी के नाम से ईमेल आईडी किसने बनायी थी ?

sayyed ameen

बुलडोजर देखते ही हमला, भारी बवाल, सिटी एसपी को लगी चोट

sayyed ameen