मीडिया मुग़ल

दो बच्चों के सामने गर्भवती महिला से गैंगरेप, दो को पुलिस ने दबोचा

Crime

बक्सर:
बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार व रविवार की दरमियानी रात को 22 वर्षीय गर्भवती महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बक्सर की एक अदालत ने रविवार को दो आरोपियों गोलू चौहान (20) और लालजी चौहान (19) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बच्चों के सामने गर्भवती से गैंगरेप
पुलिस ने कहा कि महिला के दो नाबालिग बच्चों जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके सामने रात एक बजे आरोपियों ने गैंगरेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। दोनों बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद वहां से आरोपी फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

महिला थाने में दर्ज कराई गई FIR
इस शर्मनाक वारदात की FIR बक्सर के महिला थाने में दर्ज कराई गई है। महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने कहा कि ‘गैंगरेप के दौरान आरोपी गोलू ने महिला को पकड़ रखा था जबकि दूसरे आरोपी लालजी ने महिला का गला दबा रखा था ताकि वो चिल्ला न सके। गर्मी के कारण महिला के घर का मेन गेट खुला था। इसी का फायदा उठाकर दोनों आरोपी घर में घुसे और महिला के साथ दुष्कर्म किया। स्थानीय अस्पताल में पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई गई है और रिपोर्ट का इंतजार है।’

पति रोजगार के लिए दूसरे राज्य में
महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया के मुताबिक ‘महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में अकेली रहती है क्योंकि उसका पति दूसरे राज्य में एक निजी कारखाने में काम करता है।’ वहीं सदर डीएसपी गोरख राम ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने महिला को पहले भी परेशान किया था या नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना की गहराई से जांच शुरू कर दी है।(साभार एन बी टी)

Related posts

चुनावी सभा से लौट रहे युवा कांग्रेस नेता की जीभ काट दी गयी

निर्भया गैंगरेप:सुसाइड वॉच में चारों दोषी रखें गये

दारोगा ने ली घूस, विजिलेंस को देखते ही निगले…

sayyed ameen