मीडिया मुग़ल

दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला डाला, सास और साले की मौत

Crime

अररिया. पलासी प्रखंड के बरहट कनखुदिया गांव में दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक सनकी दामाद ने सो रहे ससुरालवालों को जिंदा जला दिया. जिस कमरे में आग लगाई गई उसमें ससुर, सास, साला और एक साली समेत कुल 4 लोग सो रहे थे. इस हादसे में सास बीबी मरजीना (45) और साले अबुजर (10) की भागलपुर जाने के क्रम में ही मौत हो गयी, जबकि ससुर मो.इरशाद (50) और साली शाइस्ता (12) का गभीर हालत में भागलपुर में इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी दामाद मोसम्मिन फरार है.

ग्रामीण मो. नौशाद ने बताया कि तलाक ए बिद्दत से पहले एक पंचायती हुई थी, जिसमें काफी झगड़ा भी हुआ था. इसी दामाद ने उस वक्त कहा था कि वह पूरे परिवार को जिंदा जलाकर मार डालेगा. इस धमकी की सूचना पलासी थाना को दी गयी थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं, घर की बहू लाडली ने बताया कि एक दिन पहले भी आरोपी ने जान मारने की धमकी दी थी और उसी घटना को अंजाम दिया.

आक्रोशित ग्रामीणों ने पलासी-कलियागंज को घंटों जामकर प्रदर्शन किया. घटनास्थल पर पहुंचे अररिया SDPO पुष्कर कुमार ने बताया कि आरोपी मोजस्सिम का पहले से विवाद चल रहा था, जिसमें उसने अहले सुबह गेट पर कपड़ा रखकर आग लगा दी. इस कमरे मे उसके सास- ससुर और दो बच्चे सो रहे थे. SDPO ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.(साभार न्यूज़18)

Related posts

महिला कॉन्स्टेबल ने कराई साथी पुलिसकर्मी की हत्या, साजिश से Police भी रह गई दंग

sayyed ameen

हद लापरवाही! डॉक्टर ने पथरी की जगह निकाल दी किडनी

sayyed ameen

तीसरी शादी के लिए से निकलने वाला था… गोली मारकर की आत्‍महत्‍या

sayyed ameen