मीडिया मुग़ल

घूमने गए दंपती की कार पर गिरा पत्थर, छत काटकर निकाला गया शव

Breaking News

गुरुग्राम
परिचित की शादी की सालगिरह मनाने नैनीताल गए कपल की कार पर मंगलवार को पहाड़ से अचानक एक बड़ा पत्थर गिर गया। इससे कार में सवार दंपती उसमें फंस गए। कार को काटकर उन्हें निकाला गया, लेकिन तब तक 55 साल के हनुमंत तलवार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी पत्नी मीनू तलवार को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हनुमंत अपने परिवार के साथ हरियाणा के गुरुग्राम में एमजी रोड स्थित हैरिटेज सिटी सोसायटी में रहते थे।
सोसायटी के एक रेजिडेंट व हनुमंत के एक परिचित ने बताया कि यहां से कुल 6 परिवार घूमने गए थे। इनमें से एक दंपती की शादी की सालगिरह मनाने के लिए सभी 4-5 दिन पहले वहां गए थे।

कालढूंगी-नैनीताल रोड पर हादसा
बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर बाद करीब साढ़े 4 बजे नैनीताल में बारिश हो रही थी। हनुमंत व उनकी पत्नी मीनू वहां कालाढूंगी-नैनीताल रोड पर थे। अचानक पहाड़ से बड़ा पत्थर गिर गया जो सीधे उनकी क्रेटा कार की छत पर गिरा। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ वहां जमा हो गई। बताया जा रहा है कि दंपती के अन्य साथी आगे निकल चुके थे, जबकि ये सबसे पीछे थे।

पत्नी की हालत गंभीर
हादसे के बाद मल्ली ताल थाना से पुलिस व दमकल विभाग की टीम वहां पहुंची। कार की छत काटकर दंपती को बाहर निकाला गया। तब तक हनुमंत की मौत हो चुकी थी, जबकि उनकी पत्नी मीनू की हालत गंभीर थी। महिला को पास के जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। महिला के सिर, गर्दन और पैरों में काफी चोट बताई गई हैं।

लगातार ट्रिप की फोटो कर रहे थे पोस्ट
परिचित ने बताया कि फेसबुक पर वह अपनी पत्नी के साथ लगातार फोटो व अपने ट्रिप की अपडेट पोस्ट कर रहे थे। सोमवार शाम को ही मेसेज पर उनसे बात भी हुई थी। वे काफी जिंदादिल इंसान थे। दंपती के दो बेटे हैं। एक बेटा कॉलेज में पढ़ता है जबकि दूसरा नौकरी करता है।

कई नामी कंपनियों में ऊंचे पद पर काम कर चुके हैं हनुमंत

हनुमंत ने कई नामी कंपनियों में ऊंचे पदों पर नौकरी की है। अक्टूबर 2015 से वह पॉजिटिव मोमेंटम लिमिटेड कंपनी में पार्टनर थे। मल्ली ताल थाने के कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है। जबकि उनकी पत्नी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।(साभार एन बी टी)

Related posts

किसानों को रुला-रुला कर क्लेम देने वाली बीमा कंपनी हटाई गई

पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर कैंसर से हारे

बांग्लादेश से रोहिंग्या की वापसी आज से, भारत की पैनी नजर